शराब पीने से मना करने पर युवक को चाकू से गोदा, बचाने आई पत्नी के भी तोड़े हाथ-पैर(VIDEO)

6/15/2018 11:39:50 AM

फरीदाबाद (अनिल राठी): फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में आदर्श नगर में दुकान के बाहर शराब पीने से मना करने पर युवक का अपहरण कर चाकू अौर रॉड से हमला कर मौत के घाट उतार दिया गया। इतना ही नहीं युवक को बचाने आए उसके सगे भाई अौर पत्नी को भी बदमाशों ने रॉड से हमला कर हाथ-पैर तोड़ दिए। बदमाशों की संख्या 2 दर्जन से अधिक की बताई जा रही है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बादशाह खान अस्पताल में भिजवा दिया है लेकिन अभी तक कोई केस दर्ज नहीं किया गया है। 

मृतक के भाई आजाद ने बताया कि उसका भाई जितेंद्र आदर्श नगर में परचून की दुकान चलाता है। बीती देर रात उनकी दुकान पर भरत पाल और उसके दर्जनों साथी आए और वहां पर शराब पीने लगे। शराब पीने से मना किया तो इन लोगों ने उसके भाई को दुकान से बाहर निकालकर पीटना शुरू कर दिया। पीटने के बाद इन्होंने चाकू और रॉड निकाली और उसके भाई को वहां से दूर लेकर चले गए। 

मृतक की पत्नी रानी ने कहा कि उन्होंने जितेंद्र को बदमाशों के चुंगल से छुड़ाने के लिए काफी प्रयास किया लेकिन बदमाशों ने उन पर भी रॉड और डंडों से हमला कर उनके हाथ पैर तोड़ दिए। बदमाशों ने जितेंद्र को इतना मारा कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस की दी और घायलों को स्थानीय सिविल अस्पताल में दाखिल कराया। 

Nisha Bhardwaj