अध्यापक को बदमाशों ने गोलियों से भूना, परिजनों ने शव रख किया NH जाम (Video)

7/9/2018 12:04:23 PM

नारायणगढ़ (चंदेष चोपड़ा): नारायणगढ़ में दिन-दहाड़े बदमाशों ने एक 40 वर्षीय सैशन जज नामक अध्यापक की गांव बाकरपुर के पास गोलियां मारकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी थी लेकिन गुस्साए परिजनों ने शवगृह से शव को निकालकर एनएच 72 अग्रसेन चौक पर जाम लगा दिया। गुस्साए लोगों ने मंत्री नायब सैनी व पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। मौके पर कोई अधिकारी व पुलिस मौजूद नहीं है। 

जानकारी के अनुसार गांव बडागांव का सैशन जज नामक व्यक्ति गांव गणोली स्कूल में अध्यापक था। उसकी पत्नी गांव की सरपंच है। सरपंची के कारण उसकी गांव में रंजिश चल रही थी। उसको जान से मारने की धमकियां भी मिल रही थी। जिसको लेकर थाना में शिकायत भी दी थी। 

आज सुबह अध्यापक सैशनजज अपनी बाईक से स्कूल में डयूटी पर जा रहा था। गांव बाकरपुर के पास पहले से घात लगाकर बैठे बदमाशों ने पहले उस पर पीछे से गोली चलाई फिर उसके बाइक से गिरने पर उसे गोलियों से छलनी कर बदमाश फरार हो गए। पुलिस की कोताही के कारण गुस्साए लोगों ने एनएच जाम कर दिया है। 

Nisha Bhardwaj