बदमाशों के हौंसले बुलंद, अंडों के 40 रुपए मांगने पर रेहड़ी वाले पर दागी गोली(Video)

1/21/2018 4:04:18 PM

गोहाना(सुनील जिंदल): गोहाना में बदमाशों के हौंसले इतने बुलंद हो गए हैं कि इसका अंदाजा आए दिन हो रही घटनाअों से लगाया जा सकता है। ऐसा ही एक मामला सोनीपत के गांव नगर का है, जहां दो बाइक सवार युवकों ने 40 रुपए के अंडे खाने के बाद पैसे मांगने पर रेहड़ी वाले को गोली मार दी। गोली युवक के पेट को छूते हुए हाथ पर लगी। घायल युवक को गोहाना के खानपुर में स्थित भगत फूल सिंह महिला मेडिकल में भर्ती कराया गया। हांलाकि युवक को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई। 

नगर गांव के रहने वाले युवक मनीष ने बताया कि वह पिछले दो साल में गांव के पास सोनीपत रोड पर अंडे की रेहड़ी लगाता आ रहा है। देर रात एक सप्लेंडर बाईक पर दो युवक उसके पास अंडे खाने के लिए आए। दोनों ने वहां अंडे खाए अौर जब रेहड़ी वाले ने 40 रुपए मांगें तो दोनों युवकों ने उसके साथ बतमीजी की अौर बंदूक निकाल ली। जब उसने इसका विरोध किया तो एक युवक ने गोली चला दी। गनीमत रही कि मनीष को गोली हाथ पर लगी। जब दोनों युवक भागने लगे तो उनकी बाइक सड़क के किनारे डिवाइडर से जा टकराई अौर गिर गई। जिसके बाद दोनों अंधेरे का फायदा उठाकर वहां से भाग गए। 

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बाइक को कब्जे में लेकर घायल मनीष के बयान ले लेकर दो अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।