मार्किट जा रही महिलाओं के पर्स चोरी, उड़ाए 30 हजार व सोने की बाली

9/24/2020 11:42:08 AM

सोनीपत (ब्यूरो) : ऑटो में सवार होकर कपड़ा मार्कीट जा रही महिला व उसकी सहेली के पर्स चोरी कर 31 हजार रुपए व सोने की बाली और ए.टी.एम. कार्ड चोरी करने का मामला सामने आया है। मयूर बिहार की रहने वाली ऊषा ने पुलिस को बताया कि वह मंगलवार दोपहर में अपनी बेटी के साथ ऑटो में सवार होकरे कपड़ा मार्कीट जा रही थी। जब ऑटो शास्त्री कॉलोनी के सामने पहुंचा तो वहां पर पहले से खड़ी एक महिला व लड़की व एक बच्चा ऑटो में सवार हो गए।

ऊषा ने बताया कि उसने ऑटो वाले से कहा कि सदर थाना के आगे से चले। वहां से उसकी सहेली रीना को भी साथ चलना है। जब ऑटो थाने के सामने पहुंचा तो वहां पर थाना के पास क्वार्टर में रहने वाली उसकी सहेली रीना भी सवार हो गई। जब ऑटो गीता भवन पर पहुंचा तो पर्स से 30 रुपए निकालकर किराया ऑटो चालक को दे दिया। जब ऑटो कपड़ा मार्कीट के पास पहुंचा तो वे तीनों उतर गई। नीचे उतर कर उसने व रीना ने अपनी थैलियों में रखे पर्स को चैक किया तो वे फटी हुई थी और पर्स गायब थे। उसने ऑटो चालक व उसमें बैठी औरत व लड़की को बस अड्डे व उसके आसपास तलाश किया लेकिन उनका कोई पता नहीं चल सका। 

रीना के पर्स में करीब 6000 हजार रुपए व पंजाब नैशनल बैंक का ए.टी.एम. था जबकि ऊषा के पर्स में करीब 25000 हजार रुपए औऱ सोने की नाक की बाली था। इनको आशंका है कि ऑटो के बीच में बैठने वाली महिला व लड़की ने ही थैलियों को काटकर पर्स चोरी किए है।  पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।  

Manisha rana