PWD रेस्ट हाउस पिछड़ा वर्ग की बैठक आयोजित, 22 मई को होगा राज्यस्तरीय सम्मेलन

4/30/2023 1:27:32 PM

कैथल : जिले के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में शनिवार को पिछड़ा वर्ग के लोगों की बैठक हुई। इस बैठक में आगामी 22 मई को कैथल की नई अनाज मंडी में पिछड़ा वर्ग के जिला स्तरीय सम्मेलन का निर्णय किया गया। वहीं इस बैठक को पूर्णतः गैर राजनीतिक बताया गया है। वहीं इस सम्मेलन के मुख्य अतिथि पूर्व विधायक रामनिवास घोड़ेला और उनके साथ पिछड़ा वर्ग के अधिकारों के लिए संघर्ष करने वाले सभी कार्यकर्ता पहुंचेंगे।

सभी दलों के पदाधिकारियों को दिया जाएगा निमंत्रण

पिछड़ा वर्ग संगठन के पूर्व जिलाध्यक्ष देवीदयाल वर्मा ने कहा कि इसमें सभी राजनीतिक दलों के पदाधिकारियों को निमंत्रण तो दिया जाएगा, लेकिन किसी भी पार्टी का झंडा नहीं लगाया जाएगा। प्रकाश प्रजापति ने कहा कि इससे पहले भी हरियाणा के तमाम जिलों में सम्मेलन किया जा चुका है और अब कैथल में सम्मेलन के जरिए सरकार को चेताने और लोगों को जागरूक करने का काम किया जाएगा। रिटायर्ड कानूनगो पवन कुमार प्रजापति ने कहा कि इससे पहले भिवानी, गोहाना, फतेहाबाद, हिसार, जींद में भी सम्मेलनों का सफल आयोजन किया जा चुका है।

देवी दयाल वर्मा, पवन प्रजापति, प्रकाश कैथल, सुरेंद्र रोहिल्ला, रामचरण प्रजापति ने बताया कि सभी गांवों, शहरों और वार्डों में निमंत्रण दिया जा रहा है। कैथल में स्पेशल निमंत्रण देने के लिए पूर्व विधायक रामनिवास घोड़ेला 3 मई को पहुंच रहे हैं।

                   (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)    

Content Editor

Mohammad Kumail