द्वेष की भावना से की जा रही है राबड़ी देवी के घर सीबीआई की रेड : दीपेंद्र हुड्डा

3/6/2023 7:14:06 PM

रेवाड़ी (महेंद्र भारती) : होली मिलन समारोह के उपलक्ष्य में रेवाड़ी पहुंचे राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि द्वेष की भावना से राबड़ी देवी के घर सीबीआई की रेड की जा रही है। भाजपा सरकार हर विपक्ष के मजबूत नेता को निशाने पर ले रही है।

राबड़ी देवी के घर चल रही सीबीआई रेड पर उन्होंने कहा कि लालू यादव के अस्वस्थ चलने पर सीबीआई रेड नाजायज है। यह सब द्वेष की भावना से किया जा रहा है, जो सरासर गलत है। 

हरियाणा के शहरी निकाय मंत्री कमल गुप्ता द्वारा सरपंचों पर हुए लाठीचार्ज में विपक्ष का हाथ बताने वाले सवाल पर कहा कि देश के खिलाड़ी जब धरने पर बैठे थे तब भी भाजपा ने  आरोप लगाया था कि विपक्ष द्वारा प्रायोजित है। ऐसे ही अनेकों मामले चाहे किसान आंदोलन हो या कर्मचारियों के धरने, उन्होंने विपक्ष पर आरोप लगाया था। उन्होंने सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि पहले तो सरकार प्रदर्शनकारियों पर लाठीचार्ज करवाती है उसके बाद विपक्ष पर आरोप लगाकर कहती है कि यह विपक्ष द्वारा प्रायोजित कार्यक्रम है। जो सरकार की नाकामी दर्शाता है।

हुड्डा ने कहा कि प्रजातंत्र में कोई भी सरकार जनता के अपमान से नहीं चलती। विपक्ष की आवाज को दबाने के लिए सरकार सरकारी एजेंसियों का दुरूपयोग कर रही है जो लोकतंत्र के लिए ठीक नहीं है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस एकजुट होकर सभी 90 विधानसभा पर चुनाव लड़ेगी। कांग्रेस को गठबंधन की जरूरत नहीं है। 

उन्होंने कहा हाथ से हाथ जोड़ो अभियान में अग्निपथ भर्ती योजना का विरोध किया जा रहा है। क्योंकि हर साल साढ़े पाँच हज़ार युवा दक्षिण हरियाणा से सेना में भर्ती होते थे लेकिन अग्निवीर के चलते मात्र सवा नौ सौ  भर्तियां ही हो पायी।

उन्होंने कहा कि भाजपा रेवाड़ी में एम्स निर्माण को लेकर राजनीतिक रोटी सेंक रही है। पिछले 9 वर्षों में वो आधारशिला तक नहीं रख पाये। कांग्रेस एम्स के लिए संसद से सड़क तक हर संभव लड़ाई लड़ेगी। उन्होंने कहा कि एम्स निर्माण को लेकर खट्टर सरकार की नियत में खोट है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

Content Writer

Gourav Chouhan