बेटों के साथ मिलकर चाचा-चाचियों ने भतीजे की कर दी हत्या, मृतक राधा स्वामी सत्संग घर में था सेवादार

2/15/2021 3:30:11 PM

कैथल (जोगेंद्र कुंडू): कैथल के गांव बरटा में राधा स्वामी सत्संग भवन को दान में दी गई जमीन के रास्ते को लेकर चल रहे विवाद में दो चाचाओं ने अपनी पत्नियों, बेटों और चार अन्य लोगों के साथ मिलकर सगे भतीजे की हत्या कर दी। मृतक के परिजनों का आरोप है कि संगतपुरा पुलिस चौकी को दो बार फोन किए गए, लेकिन कोई भी मौके पर नहीं पहुंचा। तीसरी बार कंट्रोल रूम में फोन किया तो पुलिस पहुंची, लेकिन तब तक आरोपितों ने हत्या को अंजाम दे दिया। 

34 वर्षीय संदीप गांव के सत्संग भवन में ही सेवादार था। वह सत्संग भवन में ही सोता था। संदीप के चाचा कृष्ण दत्त ने बताया कि सत्संग भवन के साथ ही उनकी साझी खेवट है। इसी में से सत्संग भवन को जमीन दान में दी गई है। इसके रास्ते को लेकर परिवार में आपस में विवाद चल रहा था। रविवार की रात को संदीप घर खाना खाकर सोने के लिए सत्संग भवन चला गया।

करीब साढ़े आठ बजे उसका फोन आया। उसने बताया कि चाचा मनोहर उर्फ रामभगत, उसकी पत्नी अनीता, दूसरे चाचा राममेहर उर्फ फौजी पूर्व सरपंच, उसकी पत्नी रेखा, मनोहर के दो बेटों विक्रम व मिल्ली और चार अन्य लोगों ने उसका रास्ता रोक लिया है। वह उसकी हत्या करने चाहते हैं। इस पर जब चाचा कृष्ण व ग्रामीण एकजुट होकर मौके पर पहुंचे तो संदीप वहां मृत पड़ा था। मामले की सूचना मिलने पर थोड़ी देर में डीएसपी बिश्नोई मौके पर पहुंचे, और मौके का मुआयना किया। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा शव को परिजनों को सौंप दिया है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

vinod kumar