ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी सुलझी, शर्मनाक वजह से मारा गया था युवक(VIDEO)

12/29/2018 10:49:02 PM

रादौर(कुलदीप सैनी): यमुनानगर में रादौर के गांव घेसपुर में युवक के ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी का पुलिस ने सुलझाई है। वारदात को अंजाम अवैध संबंधो के चलते दिया गया था, जिसमें युवक की गला दबाकर हत्या की गई थी। जांच में सामने आया है कि आरोपी की पत्नी के अवैध संबंध मृतक संदीप के साथ थे। इस मामले में पुलिस ने हत्यारे मनोज व उसके चाचा को गिरफ्तार किया है। आरोपी का कहना है कि उसे इस अपराध का कोई पछतावा नहीं है।

रादौर के गाँव घेसपुर में हुई युवक संदीप के ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी का पुलिस ने छह दिन में ही पर्दाफास कर दिया। युवक संदीप की हत्या उसी के पड़ोसी और रिश्ते में उसका भांजा लगने वाले मनोज व उसके चाचा ने गला दबाकर की थी। मृतक संदीप के आरोपी मनोज की पत्नी के साथ लम्बे समय से अवैध संबंध थे, जिस से परेशान होकर आरोपी ने इस वारदात को अंजाम दिया।



मामले का खुलासा करते हुए डीएसपी रादौर अजय राणा ने बताया कि आरोपी मनोज की पत्नी के मृतक संदीप के साथ अवैध संबंध थे, जिस वजह से आरोपी मनोज मृतक संदीप से रंजिश रखता था। 24 दिसम्बर की रात जब संदीप पास के ही गांव धौलरा से एक कार्यक्रम से लौट रहा था, तभी आरोपी मनोज संदीप घेर लिया और अपने चाचा महक सिंह की मदद से उसकी गला दबाकर हत्या कर दी और शव को गांव के ही पास खाली पड़ी भूमि पर फेंक दिया। डीएसपी राणा ने बताया की उन्हें मुखबरी के आधार पर इस मामले का पर्दाफाश किया है।



वहीं आरोपी मनोज ने बताया कि मृतक संदीप के उसकी पत्नी के साथ लम्बे समय से अवैध संबंध थे, जिस बारे संदीप को पहले भी कई बार पकड़ कर उन्हें ये काम करने के लिए मना किया, लेकिन जब वो अपनी इन हरकतों से बाज नहीं आया तो ये कदम उठाया। आरोपी मनोज ने कहा कि हत्या के बाद उसे कोई भी पछतावा नहीं है। 

Shivam