रेस्टोरेंट में खाना खाने आई गर्भवती महिला व उसके परिजनों से मारपीट

8/17/2018 5:34:32 PM

हिसार(विनोद सैनी): हिसार दिल्ली रोड पर स्थित निजी रेस्टोरेंट में खाना खाकर बाहर निकले एक परिवार व कुछ युवकों के विवाद हो गया। जिसमें सेक्टर 16-17 सिमरन गर्भवती महिला तथा पिता जोंगेद्र पुत्र तरमप्रीत सिंह घायल हो गए, जबकि दूसरे पक्ष में दो युवक भी घायल हुए हैं। दोनों पक्ष के घायल अलग अलग निजी अस्पताल में दाखिल हुए। सिविल लाइन पुलिस दोनों पक्षो को लेकर छानबीन शुरु कर रही है और पुलिस ने एक मुकदमा भी दर्ज किया है। इस घटना लेकर सिक्ख समुदाय को लेकर रोष है।



सिक्ख समुदाय के लोगों ने आरोप लगाया कि पुलिस निष्पक्ष रुप से कार्रवाई नहीं कर रही है। घायलों को हिसार के निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है इसी बीच बीजेपी नेता व गुरुसिंह सभा के प्रधान रमिंद्र सिंह शंटी मिलने के लिए पहुंचे उन्होंने भी इस घटना की कड़े शब्दों में निंदा की है।

पीड़ित कवंल जीत ने बताया कि वे अपने परिवार के साथ रेस्टोरेंट में गए थे। जब वे खाना खाकर बाहर आ रहे थे इसी दौरान कुछ युवकों ने उसकी भाभी के तनप्रीन के बारे में कुछ आपत्तिजनक टिप्पणी की है और बाद में उन युवकों ने उसके साथ झगड़ा किया और पिता जोगेंद्र व तनप्रीत पर हमला कर दिया। तनप्रीत व उसकी गर्भवती भाभी को हिसार हिसार के निजी अस्पताल में दाखिल करवाया है।

महिला ने आरोप लगाया कि युवक शराब के नशे में धुत थे। इन युवकों ने तनप्रीत की दाढ़ी खीची और पगड़ी उतार दी। उनकी मांग है कि ऐसे युवकों को खिलाफ कार्यवाही की जाएगी। महिला ने कहा कि उन युवकों को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया था पंरतु पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है।



गुरुद्वारा सिक्ख सभा के प्रधान रमिंद्र सिंह शंटी ने इस घटना को लेकर सिक्ख समुदाय के लोगों में रोष है उन्होंने पुलिस पर आरोप लगाया कि पुलिस निष्पक्ष तौर से इस मामले में कार्रवाई नहीं कर रही है। उन्होंने बताया कि इस घटना के बारे में पुलिस अधीक्षक को भी सूचित कर दिया है। उसकी मांग है कि आरोपियों को इस मामले में गिरफ्तार किया जाना चाहिए। इस मामले में सिविल लाइन थाना प्रभारी संदीप ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है। सीसीटीवी की फुटेज निकलवाकर कार्रवाई की जाएगी।

Shivam