राघो खाप किसानों के समर्थन में भेजेगी रसद सामग्री व ट्रैक्टर, नेता बोले- सरकार की उल्टी गिनती शुरु

12/2/2020 3:56:06 PM

हांसी (संदीप सैनी): किसानों के समर्थन में राघो खाप के प्रतिनिधियों ने हांसी की जाट धर्मशाला में मीटिंग का आयोजन किया। खाप नेताओं ने किसान आंदोलन के समर्थन में हर संभव सहयोग करने की बात कही। खाप प्रमुख सुमेर सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार के ये आरोप निरधार हैं कि आंदोलन में केवल पंजाब के किसान शामिल हैं। उन्होंने कहा कि हरियाणा के लाखों किसान भी दिल्ली में मांगों को लेकर आंदोलन का हिस्सा हैं। 



भाजपा-जजपा गठबंधन पर बोलते हुए खाप नेताओं ने कहा कि जिस दिन जेजेपी पार्टी ने अपनी मूल विचाराधारा को छोड़ भाजपा का दामन थाना था उसी दिन से पार्टी की उल्टे गियर लगने शुरु हो गए थे। उन्होंने जेजेपी पार्टी को प्राइवेट कंपनी की तरह काम करने वाले पार्टी बताया और कहा कि सरकार के उल्टी गिनती शुरु हो चुकी है। 

सज्जन सिंह कालीरमण ने कहा कि कृषि कानूनों का दिल्ली में विरोध कर रहे किसानों के समर्थन में रसद पहुंचाया जाएगा। उन्होंने कहा कि गांवों में जनसंपर्क अभियान चलाया जाएगा और अधिक से अधिक किसानों को दिल्ली जाने के लिए प्रेरित किया जाएगा, जिससे सरकार पर दबाव बढ़े और तीनों काले कानूनों को वापस लेने पर मजबूर हो जाए। खाप नेताओं ने कहा कि प्रदेश की कई खाप किसान आंदोलन के समर्थन में है और सरकार के खिलाफ एकजुट हैं। 

vinod kumar