राहुल गांधी इटली के टाइम के अनुसार चलता है भारत के नहीं:  अनिल विज

4/14/2018 2:16:49 PM

कैथल(जोगिंद्र कुंडू): खेल व स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज कैथल के लघु सचिवालय में जिला कष्ट निवारण समिति की बैठक में पहुंचे और लोगों की लगभग बारह शिक़ायतें सुनी व उनका निपटारा किया। गांव कौल की एक शिकायत में सरकारी अस्पताल में एक महिला के प्रसव के दौरान बरती लापरवाही के कारण बच्ची की मौत हो गई थी। 

जिसमे स्वास्थ्य मंत्री ने जांच के आदेश दिए व सीएमओ अशोक चौधरी का तबादला करने के भी आदेश दिए। एक अन्य मामले में गांव धेरडू के सरपंच पर लगाए गए आरोपों को सही पाते हुए सरपंच के खिलाफ जांच व कार्रवाई के आदेश दिए। अन्य कई मामलों का भी मौके पर ही निपटारा किया गया। 

पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि क्या यूपीए सरकार के टाइम में क्राइम नही हुआ। हमने हर क्राइम में दोषी को सही सजा दी है। विपक्ष का तो काम होता है बुराई करना। राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि राहुल गांधी तो इटली के टाइम के अनुसार चलता है, उसके पास घड़ी में भारत का नही इटली का टाइम होता है।

पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा रखे गए उपवास के विषय में उन्होंने कहा कि ये उपवास पीएम ने देश के हित औऱ विपक्ष की सदबुद्धि के लिए रखा है। ताकि भगवान विपक्ष को सदबुद्धि दे। उन्होंने इनेलो नेता दुष्यंत चौटाला द्वारा मानहानि का केस करने की बात पर कहा कि केस तो हम करेंगे उनपर। क्योकि हमारा दवाइयों की खरीद का बजट ही 40 करोड़ था तो उन्होंने 300 करोड़ का घोटाला कैसे बना दिया। अगर उन्होंने इसका जवाब नही दिया तो उनपर भी केस बनता है। 

कॉमनवेल्थ गेम्स में खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर खेल मंत्री ने कहा कि हम मैडल के हिसाब से खिलाड़ियों को नौकरी देंगे। जो खिलाड़ी जैसा मैडल लाएगा उसे वैसी ही नौकरी दी जाएगी। गोल्ड मैडल लाने वाले खिलाड़ियों को एचसीएस या एचपीएस रेंक की नौकरी दी जाएगी।

Rakhi Yadav