सीएम सिटी के मॉल व स्पा सेंटरों में जिस्मफरोशी!, पुलिस ने की रेड

4/2/2019 8:39:45 PM

करनाल(केसी आर्या): सीएम मनोहर लाल खट्टर के शहर करनाल में आज पुलिस ने विभिन्न मॉल व स्पा में छापामार कार्रवाई की, जिसमें मसाज की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा करने वाले जिस्मफरोशी के धंधे में संलिप्त कई युवक-युवतियों को हिरासत में लिया। पुलिस ने यह छापेमारी गुप्त रूप से मिली सूचना के आधार पर की थी, जिसमें पुलिस को काफी सफलता मिली है।

स्पा मसाज सेंटर की आड़ में चल रहे जिस्मफरोशी के गंदे धंधे पर करनाल पुलिस ने आज छापामार कार्रवाई की है। करनाल पुलिस को पिछले लम्बे समय से मिल रही शिकायत के चलते आज करनाल में अलग-अलग बने स्पा व मसाज पार्लर की आड़ में रेड की, जिसमें पुलिस ने कई युवतियों और व्यक्तियों को गिरफ्तार किया, जो स्पा व मसाज पार्लर की आड़ में जिस्मफरोशी के काम कर रही थी। पुलिस ने मौके से कुछ युवकों को भी पकड़ा है। 



सुपर माल में के स्पा सेंटर से भी पुलिस ने युवक युवतियों को हिरासत में लिया है, जो जिस्मफिरोशी का गंदा काम में लिप्त थे। डीएसपी वीरेंदर सैनी ने बताया कि पुलिस ने शहर में कई जगह कारवाई की है, जिसकी पूरी जानकारी नहीं दी जा सकती है। लेकिन एक बात है, पुलिस द्वारा शहर के स्पा सेंटर और मसाज पार्लर में की रेड से शहर में हड़कंप मच गया। मिली जानकारी अनुसार, पुलिस ने दर्जन के करीब युवक युवतियों को हिरासत में लिया है।

Shivam