सेक्स रैकैट की सूचना पर मसाज पार्लर में छापा, मिले आपत्तिजनक सामान, लड़कियों में हुई बहस

5/23/2021 8:42:26 PM

करनाल (विकास मेहला): हरियाणा के जिला करनाल के एक मसाज पार्लर में सेक्स रैकेट चलने की सूचना पर पुलिस ने छापा मारा। छापेमारी के दौरान वहां पर कई सारी आपत्तिजनक चीजें मिली। वहीं छापेमारी से पहले मौजूद लड़कियों की आपसी बहस भी हो गई, जिसके बाद काफी हंगामा हो गया। फिलहाल, पुलिस ने शिकायत के आधार पर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

जानकारी के मुताबिक, करनाल में के-3सी मॉल में मसाज पॉलर में लड़की और लड़के होने की सूचना पर पुलिस ने रेड की। लॉकडाउन में पार्लर खोलने पर भी पाबंदी है, बावजूद इसके पार्लर खुला मिला। जब तक पुलिस मौके पर पहुंची और पार्लर संचालिका मौके से निकल चुकी थी। पुलिस ने पार्लर का गेट बड़ी मुश्किल से खोला और अंदर से एक रजिस्ट्री, एक बैग कब्जे में लिया है। पार्लर के पास इस्तेमाल किए गए आपत्तिजनक चीजें व कुछ चादरें भी मिली हैं। मामला संदिग्ध होने के कारण पुलिस ने पार्लर में 30 मिनट तक छानबीन की। इस दौरान सिविल लाइन थाना पुलिस और दुर्गा शक्ति टीम मौके पर पहुंची।



बताया जा रहा है कि रविवार को एक महिला ने पुलिस को सूचना दी कि के-3सी मॉल में एक मसाल पार्लर चल रहा है। इसमें गलत काम होता है। सेक्स रैकेट भी चलता है। महिला ने आरोप लगाया कि इस पार्लर में सभी प्रकार के गलत काम होते हैं। एक पुलिस कर्मचारी भी इसमें शामिल है। सभी को धमकी देते हैं कि पुलिस हमारा कुछ नहीं बिगाड़ सकती, इसलिए गलत काम करने के लिए दबाव बनाया जाता है। 

इसी दौरान मसाज पार्लर संचालिका भी आ गई, इसके बाद दोनों महिलाओं ने एक दूसरे पर आरोप लगाए गए। दोनों में जमकर हंगामा किया, एक दूसरे को भद्दी-भद्दी गालियां दी। पुलिस से आने से पहले ही मसाज पार्लर संचालिका मौके से चली गई थी। महिला ने आरोप लगाया कि मुझे गंदे कामों में इस्तेमाल करना चाहते थे, मैंने मना कर दिया। वहीं संचालिका ने आरोप लगाया कि ये महिला इसलिए आरोप लगा रही है कि ये लोगों को ब्लैकमेल करती है, मुझसे भी 2 लाख रुपए की डिमांड की थी, मैंने देने से मना कर दिए इसलिए आरोप लगा रही है।

वहीं इस मामले में पुलिस की तरफ से मौके पर पहुंचे एएसआई दिनेश कुमार, सुनीता ने कहा कि हर पहलू पर मामले की जांच की जाएगी। महिला जो लिखित शिकायत देगी, उस आधार पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam