पूरी कॉलोनी में चलता था नशे का कारोबार, 3 महिलाएं स्मैक बेचते काबू, ऐसे हुआ खुलासा(VIDEO)

12/14/2019 9:09:25 PM

रोहतक (दीपक भारद्वाज): रोहतक पुलिस ने शहर की एक कॉलोनी में चल रहे नशे के कारोबार का भंडाफोड़ किया है। इसके साथ ही 3 महिलाओं को स्मैक बेचते हुए गिरफ्तार किया। इन महिलाओं के पास से भारी संख्या में मोबाइल फोन व लगभग 10 लाख रुपए कैश बरामद किया गया। महिलाओं को इनकम टैक्स ऑफिस ले जाया गया है, जहां पर बरामद कैश के बारे में जानकारी हासिल की जाएगी।



शनिवार दोपहर अचानक रोहतक पुलिस दलबल के साथ शहर की रनैक पूरा कॉलोनी में पहुंची और कई घरों पर छापेमारी की। इस छापेमारी में लगभग 10 लाख रुपए कैश और भारी संख्या में मोबाइल फोन बरामद हुए हैं। वहीं 3 महिलाओं को स्मैक का धंधा करते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया है। गौरतलब है कि रनैकपूरा क्षेत्र से नशे के कारोबार की शिकायतें काफी दिनों से मिल रही थी, जिस पर पुलिस ने ये छापेमार कार्रवाई की है।


मौके पर पहुंचे डीएसपी गोरख पाल राणा ने बताया कि काफी दिनों से रनैक पूरा क्षेत्र में नशे का कारोबार करने की सूचनाएं मिल रही थी। जिस पर पुलिस टीम का गठन कर यह छापेमारी की गई है। इस छापेमारी में उन्हें लगभग 10 लाख रुपए कैश, मोबाइल फोन व कुछ स्मैक भी बरामद हुई है। 



फिलहाल महिलाओं को हिरासत में लेकर कैश को जांच के लिए इनकम टैक्स ऑफिस भेज दिया गया है। पुलिस पूछताछ करने में जुटी है कि इस गोरखधंधे में कौन-कौन ओर लोग शामिल हैं।

Shivam