मसाज की आड़ में चल रहा था जिस्म फिरोशी का धंधा, 10 लड़कियां और 4 लड़के पकड़े (VIDEO)

2/8/2022 5:45:08 PM

रेवाड़ी(मेहेन्दर): शहर में एक मसाज सेंटर पर मंगलवार की दोपहर बाद सिटी पुलिस ने रेड की। यहां से 10 लड़कियों और 4 लड़कों को पकड़ा गया। पुलिस के मुताबिक मसाज की आड़ में स्पा सेंटर पर जिस्मफिरोशी का धंधा चल रहा था। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी है। 

मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस को सूचना मिली थी कि रेवाड़ी शहर के धारूहेड़ा चुंगी स्थित दी रिलेक्स स्पा सेंटर में बॉडी मसाज के नाम पर जिस्मफिरोशी का धंधा चल रहा है। सूचना के बाद डीएसपी हैडक्वार्टर हंसराज के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई। टीम में शहर थाना पुलिस के अलावा महिला थाना पुलिस को भी शामिल किया गया। मंगलवार की दोपहर स्पा सेंटर पर पुलिस ने अचानक रेड कर दी। उस वक्त वहां 10 लड़कियां और 4 लड़के मौजूद थे। पुलिस ने सभी को हिरासत में लिया और फिर शहर थाना भेज दिया। इनमें से कितने लोग स्पा सेंटर में स्टॉफ के तौर पर काम करते थे और कितनी लड़कियां जिस्म का सौदा करती थी। इसके साथ ही कितने ग्राहक है। इसके बारे में अभी तक पुलिस की तरफ से कोई जानकारी नहीं दी गई है। 

बता दें कि पहले भी कई बार स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे जिस्म फिरोशी के ठिखानों पर पुलिस ने कार्रवाई की है, लेकिन पिछले कुछ दिनों से बड़ी संख्या में फिर से स्पा सेंटर खुले है। खासकर सेक्टर-5 और धारूहेड़ा चुंगी पर स्पा सेंटर खुले हुए है। इनमें ज्यादातर पर इसी तरह का जिस्मफिरोशी का धंधा होता है।

Content Writer

Isha