रेड मारने गए पुलिसकर्मियों पर लाठी-डंडों से हमला (VIDEO)

4/4/2019 5:13:04 PM

पलवल(दिनेश कुमार): पलवल में अवैध धंधो में लिप्त आरोपियों द्वारा पुलिस पीटने का यह पहला मामला नहीं है जिले में अवैध तस्करो के हौंसले इतने बुलंद है आये दिन अवैध शराब तस्करी बढ़ती जा रही है बुधवार रात भी सुचना मिलने पर फुलवाड़ी गांव में पुलिस अवैध शराब तस्करो को पकड़ने पहुंची थी। पुलिस को सुचना मिली थी की एक परचून की दूकान के सामने भारी मात्रा में अवैध शराब रखी हुई है। सुचना के आधार पर पुलिस ने गांव में पुलिस टीम के साथ छापा मारा जिसमे दुकान के सामने 45 पेटी अवैध शराब रखी हुई मिली।



पुलिस ने फुलवाड़ी निवासी रतन ,धन्नी ,बिल्लू ,बीरबल ,पिल्लू ,अवैध शराब बेचने का धंधा करने वाले एक युवक को हिरासत में ले लिया था शराब को अपने कब्ज़े में ले लिया। तभी अचानक एक दर्जन से ज्यादा महिला और पुरुषों ने लाठी डंडो से लेश होकर पुलिस पर हमला कर दिया और एक युवक ने पुलिस पर जान से मरने की नियत से अवैध कट्टे से फायर कर दिया।



आरोपियों ने जहां पुलिस पर फायर किया वहीं पथराव और लाठी डंडो से भी जम कर पिटाई की और आरोपी को भी पुलिस की हिरासत से छुड़वा लिया हालाँकि पुलिस ने इस संबध में मामला तो दर्ज कर लिया है लेकिन पुलिस की बदनामी ना हो इस डर से चुप्पी साधे बैठी है और मामले को लेकर कुछ भी बताने से मना कर रही है सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया है।

 

kamal