गाड़ी सवार युवकों पर फायरिंग, घर में घुसने के बाद भी बरसाई गोलियां(VIDEO)

1/22/2020 11:38:00 AM

गोहाना(अरोड़ा): गांव खानपुर कलां में सोमवार रात स्कार्पियों गाड़ी में सवार 3 युवकों पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी गईं। युवक जान बचाने के लिए गाड़ी छोड़कर अपने चाचा के मकान में घुस गए, वहां भी हमलावरों ने कई फायर किए। सूचना मिलने पर डी.एस.पी. हंसराज और सदर थाना के एस.एच.ओ. श्रीभगवान अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने ग्रामीण अमित की शिकायत पर 7 के खिलाफ हत्या के प्रयास व अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

गांव खानपुर कलां निवासी अमित ने पुलिस को शिकायत दी कि उनके परिवार की गांव के ही मोहित उफ बल्ला, राहुल, मूसा उर्फ मोनू, हिम्मत व गांव खेवड़ा निवासी देवा के परिवार के साथ रंजिश चली हुई है। अमित अपने गांव के साथी संदीप उर्फ किशोरी व काला के साथ स्कार्पियो गाड़ी में सवार होकर अपने घर की तरफ जा रहे थे। जब अमित व उसके साथ गांव में अपने चाचा रमेश के मकान से कुछ आगे पहुंचे तो उनकी गाड़ी के आगे एक एसंट कार को अड़ा दिया गया।

उस कार से मोहित, राहुल, मूसा, हिम्मत व देवा उतरे और उन पर फायरिंग शुरू कर दी। एक गोली स्कार्पियों गाड़ी के सामने वाले शीशे पर लगी और अमित बाल-बाल बच गया। अमित का कहना है कि जब वह गाड़ी से उतर कर अपने चाचा के मकान की तरफ भागने लगा तो मोहित उर्फ बल्ला ने उस पर गोलियां चलाईं। अमित अपने चाचा के मकान में घुस गया।

अमित का कहना है कि वहां जोनी, अंकित, बिजेंद्र आदि पहुंच गए और कई फायर किए। घटना की सूचना मिलने पर डी.एस.पी. हंसराज और सदर थाना के एस.एच.ओ. श्रीभगवान मौके पर पहुंचे। एफ.एस.एल. की टीम ने भी मौके पर पहुंच कर सबूत जुटाए। पुलिस ने घटनास्थल से करीब 8 गोलियों के खोल बरामद किए। 

Edited By

vinod kumar