रेल रोको आंदोलन: गंगानगर से हरिद्वार जाने वाली रेल को रेलवे प्रशासन ने सांपला पर रोका

punjabkesari.in Thursday, Feb 18, 2021 - 04:23 PM (IST)

रोहतक(दीपक): किसानों के रेलवे ट्रैक जाम ने यात्रियों की दिक्कतें बढ़ा दी। प्रशासन ने इस चक्का जाम को देखते हुए कोई बेहतर व्यवस्था रेलवे स्टेशनों पर नहीं की है। इसका नजारा रोहतक दिल्ली रेलवे ट्रैक पर स्थित सांपला रेलवे स्टेशन पर देखने को मिला। जहां पर चक्का जाम के चलते गंगानगर से हरिद्वार जाने वाली इंटरसिटी एक्सप्रेस को रोक दिया गया। यात्री अपने छोटे-छोटे बच्चों के साथ काफी परेशान नजर आ रहे हैं और कह रहे हैं कि लड़ाई किसी की भी हो हमेशा आम जनता ही पिसती है।

तीन कृषि कानूनों के विरोध में आज किसान संगठनों ने पूरे देश में रेल का चक्का का काम करने का आह्वान किया है। जिसका असर रोहतक में भी देखने को मिला। दिल्ली रोहतक रेलवे ट्रैक पर इस्माइला गांव में किसानों ने रेलवे ट्रैक को जाम कर दिया। जाम होने से कुछ समय पहले ही गंगानगर से हरिद्वार जाने वाली इंटरसिटी एक्सप्रेस निकल गई थी। लेकिन झज्जर जिले में रोहद नगर रेलवे स्टेशन पर किसानों ने जाम कर दिया। जिसकी वजह से इस ट्रेन को सांपला रेलवे स्टेशन पर रोक दिया गया। छोटा स्टेशन होने की वजह से खाने पीने की व्यवस्था नहीं है जिसके चलते यात्रियों को काफी परेशानी हो रही है।

लंबा सफर तय कर अपने गंतव्य स्थान के लिए निकले इन यात्रियों के साथ महिलाएं व बच्चे भी हैं। जिसके चलते काफी परेशानी का सामना उन्हें उठाना पड़ रहा है। यही नहीं बहुत से यात्रियों की तो दिल्ली से आगे जाने की ट्रेन है वह भी निकल जाएंगी। जिसकी वजह से उन्हें अपने घर पहुंचने में देरी होगी। यात्रियों का यह भी कहना है कि किसी बड़े स्टेशन पर गाड़ी रुकी होती तो कम से कम उनके खाने पीने की व्यवस्था हो जाती। लेकिन यहां पर उनके लिए कुछ भी प्रबंध नहीं है  यात्रियों ने कहा कि लड़ाई किसी की भी हो हमेशा आम जनता ही पीसती हैं।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static