गांव के बाईपास रोड पर बना रेलवे ओवरब्रिज लोगों के लिए बना परेशानी का सबब

5/29/2019 5:04:41 PM

फरीदाबाद (अनिल राठी): फरीदाबाद के मलेरना गांव के पास बाईपास रोड पर बना रेलवे ओवरब्रिज लोगों के लिए परेशानी का सबब बना हुआ। लगभग 5 साल पहले इस पुल का उद्घाटन लोगों को राहत देने के लिए किया गया था। ताकि शहर में लगने वाले जाम से होने वाली परेशानी से लोगों को निजात मिल सके। रोड की जर्जर हालत के चलते यहां पर हादसे भी होते रहते हैं। ओवरब्रिज के रोड की हालत इस कदर खराब है कि यहां से गुजरने वाले के लोगों के लिए दुर्घटना का खतरा बना रहता है।



सड़क में गड्ढे बने हुए हैं और इन गड्ढों से निकला हुआ मेटेरियल साइडों में जमा हुआ पड़ा है लेकिन इसकी किसी भी अधिकारी ने सुध ली और ना ही इसकी कोई मरम्मत की गई है। इतना ही नहीं कुछ दिन पहले यहां पर इन गड्ढों की वजह से एक हादसा भी हुआ था जिसमें गाड़ी बिजली के पोल को तोड़ती हुई दूसरी तरफ जाकर गिरी थी और एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। लेकिन उसके बाद भी पोल से निकले हुए बिजली के नंगे तार भी ज्यों के त्यों हैं।



यहां से गुजरने वाले लोगों का कहना है कि 6 महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है और यह गड्ढे लगातार बढ़ते जा रहे हैं करीब डेढ़ से 2 फुट के गहरे गड्ढे होने के कारण यहां आए दिन कोई न कोई हादसा होता रहता है। इतना ही नहीं यहां पर जो बिजली के तार हैं वह भी ओपन हैं जिनसे भी कोई बड़ा हादसा हो सकता है। लेकिन कोई भी अधिकारी इसकी सुध नहीं ले रहा है। आए दिन यहां से अधिकारी गुजरते हैं सभी अधिकारियों को पता है लेकिन उसके बावजूद भी इस पुल का कोई भी कार्य नहीं किया जा रहा है जिससे लोगों को परेशानी हो रही है।

Naveen Dalal