चोरों के निशाने पर Railway Track, ट्रैक के पास रखी रेलवे लाइन को चोरी करने में असफल हुए चोर

11/26/2022 1:16:59 PM

सोनीपत (सन्नी) : आए दिन चोरों का आतंक बढ़ता जा रहा है जहां सोनीपत में अब चोरों के निशाने पर रेलवे लाइन है। सोनीपत रेलवे स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक के साथ में रेलवे लाइन रखी गई थी। जिसे अलसुबह चोरी का प्रयास किया गया है। हालांकि रेलवे पुलिस फोर्स के कारण चोर चोरी की वारदात को अंजाम नहीं दे पाए। वहीं पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि एक गाड़ी में तीन से चार चोर रेलवे लाइन को चोरी करने के लिए पहुंचे थे, लेकिन रेलवे कीमैन ने उन्हें चोरी करते हुए देख लिया और इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस कर्मचारियों के पहुंचने के बाद जल्दी और गाड़ी में ज्यादा लोड होने की वजह से चोरों की गाड़ी पलट गई और चोर भागने में कामयाब हो गए। वहीं रेलवे पुलिस ने गाड़ी रेलवे लाइन को कब्जे में ले लिया है। 

थाना प्रभारी युद्धवीर सिंह ने बताया कि रेलवे ट्रैक के पास रेलवे लाइन रखी गई थी। उसे आज चोरी करने का प्रयास किया गया है। कीमैन ने रेलवे पुलिस फोर्स को सूचना दी थी। वहीं गाड़ी के नंबर को आरटीओ विभाग में भेज दिया गया है। जिससे गाड़ी के मालिक का पता लगाया जा सके और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

 

Content Writer

Manisha rana