रेलकर्मी के बेटे ने खाया जहरीला पदार्थ, मौत

3/5/2022 11:12:28 AM

फरीदाबाद (ब्यूरो) : ओल्ड फरीदाबाद रेलवे स्टेशन पर कार्यरत एक रेलवे कर्मचारी के बेटे ने असावटी स्थित अपने घर में जहरीला पदार्थ खा लिया। उसे गंभीर हालत में फरीदाबाद के एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया, जहां शुकवार सुबह उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान संतोष कुमार (17) पुत्र तुलसी राम के रूप में की गई है।

मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची गदपुरी थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार तुलसी राम रेलवे कर्मचारी हैं। उनकी ड्यूटी ओल्ड फरीदाबाद रेलवे स्टेशन पर है। उनके तीन बेटे हैं। सबसे छोटा बेटा संतोष हाल ही में यूपी के सुल्तानपुर स्थित अपने गांव से असावटी आया था। वह 10वीं तक पढ़ा था। मंगलवार सुबह वह घर पर अकेला था।

इस दौरान उसने जहरीला पदार्थ खा लिया। उसे पड़ोसियों ने फरीदाबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया, जहां शुक्रवार सुबह इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस के अनुसार घटना के दौरान मृतक के पिता तुलसी राम फरीदाबाद स्टेशन पर ड्यूटी पर थे। मृतक के पास से कोई सुसाइट नोट भी नहीं मिला है। फिलहाल पुलिस विभिन्न पहलूओं से मामले की जांच कर रही है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana