बारिश ने प्रशासन के दावों की खोली पोल, सड़कों व गलियों में दो-तीन फुट तक जलभराव

9/11/2021 5:08:53 PM

गोहाना (सुनील जिंदल): गोहाना में देर रात से हो रही बारिश ने प्रशासन के दावों की पोल खोल कर रख दी है। बारिश के चलते पूरे शहर की सड़कों व गलियों में दो से तीन फुट तक पानी खड़ा हो गया, जिसके चलते लोगों को आने-जाने में भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। हालांकि हल्की बारिश की वजह से तापमान में थोड़ी गिरावट आई जिससे लोगों को गर्मी से राहत मिली है।



शनिवार को गोहाना में बारिश के चलते गोहाना प्रशासन के दावों की पोल खुल गई। गोहाना में पुराना बस स्टैंड से अनाज मंडी, काठ मंडी, बरोदा रोड, रेलवे रोड, मेन रोड से लेकर बस स्टैंड तक सभी सड़कों पर दो फिट से ज्यादा पानी खड़ा होने से लोगों व वाहन चालकों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। निचले इलाकों में तो घरों और दुकानों में भी पानी भर गया। मौसम विभाग की माने तो आने वाले तीन से चार दिन इसी तरह बारिश हो सकती है। ऐसे में स्थानीय निवासियों की चिंता बढ़ गई है।



निवासियों का कहना है कि गोहाना में सफाई व्यवस्था ठीक नहीं होने से यहां थोड़ी सी बारिश होते ही सड़कों पर नालियों व सीवरों का गंदा पानी खड़ा हो जाता है। कई बार अधिकारियों से बोला गया लेकिन अधिकारी सिर्फ आश्वासन देते हैं। आज भी गोहाना में हालत कुछ ऐसे हैं कि सड़कों, गलियों में पानी खड़ा है। आने जाने में परेशानी हो रही है, सीवर व्यवस्था ठीक नहीं है। नालियां जाम पड़ी हैं। दुकानों में बारिश का पानी घुस गया है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam