बारिश ने खोली इंतजामों की पोल, स्विमिंग पूल बन गया शहर का मेन अंडरपास

9/3/2021 8:54:08 PM

सोनीपत (पवन राठी): सोनीपत में देर रात करीब आधा घंटा हुई बरसात ने प्रशासन के इंतजामों की पोल खोल कर रख दी है। सोनीपत में जगह-जगह सड़कों पर पानी भर गया। वहीं शहर का मुख्य अंडरपास स्विमिंग पूल बन गया। शनि मंदिर अंडरपास में 12 फुट के करीब पानी भर गया, जिससे लोगों को आने-जाने में भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। मुख्य अंडरपास के अलावा शहर के अन्य अंडरपास का भी यही हाल था, जबकि प्रशासन ने दावा किया था कि अबकी बार बरसात से पहले इंतजाम कर लेंगे, लेकिन दावे हवा हवाई हो गए।



देर रात आई बारिश से सोनीपत में बुरी हालात खराब हो गए। सोनीपत का मुख्य अंडरपास शनि मंदिर के पास है जो शहर को आपस में जोड़ता है। यहां पर 12 फुट तक पानी भर गया और यह अंडरपास स्विमिंग पूल बन गया जिससे लोगों को भी आने-जाने में भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। यह पहली बार नहीं हुआ है जितनी बार भी बारिश यहां पर होती है इस अंडरपास का यही हाल होता है। यही हाल सोनीपत के गोहाना बाईपास पर बने अंडर पास का है, लेकिन बार-बार अधिकारियों का एक ही बात सामने आती है कि वह जल्द ही समाधान निकाल लेंगे। 



राहगीरों ने बताया कि जितनी बार भी बारिश होती है, यही हाल होता है। अधिकारी दावे तो करते हैं लेकिन काम नहीं करते जिसकी वजह से उन्हें भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। बहरहाल अब देखना यह होगा कि अधिकारियों की नींद कब तक टूटती है और कब तक अधिकारी कोई स्थाई समाधान निकालते हैं या फिर हर बार की तरह आम आदमी इसी तरह परेशान रहेगा।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam