सो रहे परिवार पर बारिश ने बरपाया कहर, कमरे की छत गिरने से मां- बेटी की मौत(VIDEO)

9/24/2018 9:56:09 AM

सिरसा(सतनाम सिंह): सिरसा में पिछले 24 घंटों में हो रही बारिश ने अपना कहर बरपाना शुरु कर दिया है, जहां डबवाली के गांव नीलावली में एक मकान की छत गिर गई। जिसके नीचे दबने से एक मां व बेटे की मौत हो गई। जबकि एक युवक गंभीर रुप से घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भेज दिया। 

जानकारी के अनुसार बारिश के नरमा चुगाई के लिए पंजाब से एक परिवार अाया हुअा था। सारा दि मेहनत करने के बाद परिवार उस कमरे में सो रहा था। कि अचानक सो रहे परिवार पर बारिश का कहर इस कदर टूटा कि  27 वर्षीय मां और 1 साल की बेटी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पीड़ित परिजन सरकार से मदद की गुहार लगा रहे हैं। 

डबवाली के डी एस पी किशोरी लाल ने बताया की दो घटनाये हुई है, जिनमे घायलों का इलाज करवाया जा रहा है, जबकि मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. 

हरियाणा सरकार में राजयमंत्री कृष्ण बेदी  के संज्ञान में मामला अाया तो उन्होंने डी सी सिरसा को कह दिया है परिवार को अभी जो जरुरत है वो उपलब्ध करवाई जाए। इसके अलावा पीड़ित परिवार को योजना के तहत मदद की जाएगी। पीड़ित परिवार के प्रति हरियाणा सरकार की संवेदनाए हैं।  
 

Deepak Paul