राजस्थान सरकार हिंदू संगठनों को बदनाम करने की रच रही साजिश: बाबा बालक नाथ

2/24/2023 6:14:57 PM

रोहतक(दीपक): भिवानी के लोहारू में हुई जुनैद व नासिर की हत्या के मामले में राजस्थान सरकार हिंदूवादी संगठनों को बदनाम करने की साजिश कर रही है और समाज सेवा में लगे लोगों के नाम चुन-चुन कर इस मामले में घसीटे जा रहे हैं। यह कहना है अलवर से भाजपा के सांसद महंत बाबा बालक नाथ का  है।

बता दें कि वे आज रोहतक में एक प्रेस वार्ता में बोल रहे थे। साथ ही उन्होंने कहा कि पंजाब में जिस तरीके से थाने का घेराव करके खालिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए उसके पीछे आप पार्टी है। क्योंकि आप पार्टी सत्ता के लिए कुछ भी कर सकती है। बाबा बालकनाथ ने कहा कि राजस्थान में मौजूदा सरकार अपराधियों को संरक्षण दे रही है और हालात यह है कि वहां पर एक नहीं सौ मुख्यमंत्री हैं और कांग्रेस के नेताओं के दबाव में प्रशासनिक अधिकारी कुछ नहीं कर पा रहे हैं।

उनका साफ तौर पर जुनैद में नासिर की हत्या के मामले में मत है कि कानून किसी को हाथ में लेने का कोई अधिकार नहीं है और इस संबंध में कानून अपना काम करते हुए दोषियों को सजा देगा, लेकिन राजस्थान सरकार इस मामले में हिंदूवादी संगठनों को बदनाम करने का काम कर रही है। यही नहीं गौ रक्षा और गौ सेवा के मामले में जुड़े हुए व्यक्तियों के नाम चुन-चुन कर इस घटना के साथ जोड़े जा रहे हैं, जो कि सरासर गलत है। साथ ही उन्होंने अमृतसर में पुलिस स्टेशन को घेरकर खालिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए जाने के मामले में आप पार्टी को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि आप पार्टी ने ऐसे ही काम करके पंजाब में सत्ता हासिल की है। आप पार्टी सत्ता के लिए देश की सुरक्षा से खिलवाड़ कर सकती है और जिस तरीके से पंजाब में खालिस्तान ने दोबारा सिर उठाने की शुरुआत की है, उसके भी पीछे भी आप पार्टी ही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

 

Content Editor

Ajay Kumar Sharma