राजस्थान, मध्यप्रदेश और हरियाणा में भाजपा का सफाया निश्चित : सुर्जेवाला

6/25/2018 9:19:59 AM

गुहला-चीका(गोयल): प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आने के बाद प्रत्येक वर्ग के हितों को संरक्षण दिया जाएगा। विशेषकर गरीब तबके के लोगों और छोटे किसानों के लिए विशेष योजनाएं बनाई जाएंगी। ये बाते कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुर्जेवाला ने गत रात्रि जीवन सिंह नैन के निवास पर कही। 

सुर्जेवाला ने कहा कि 2 एकड़ के मालिक किसानों का 50,000 तक का कर्जा प्रदेश सरकार माफ करेगी। जब हम पंजाब और कर्नाटक में ऐसा कर सकते हैं तो हरियाणा में क्यों नहीं, गरीब तबके के लोगों को सस्ता राशन मुहैया करवाने के लिए विशेष प्रबंध किए जाएंगे। मध्य प्रदेश राजस्थान और हरियाणा में भाजपा की हार को कोई नहीं टाल सकता। 

मुख्यमंत्री बनने के सवाल पर सुर्जेवाला ने कहा कि मुख्यमंत्री किसको बनाना है यह पार्टी हाईकमान का काम है पार्टी हाईकमान उसे जो भी जिम्मेदारी देगी उसे निभाने का काम करेंगे। पार्टी में गुटबाजी को सिरे से नकारते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस एक लोकतांत्रिक पार्टी है जिसने सभी को अपने विचार रखने का अधिकार है कांग्रेस पार्टी सोनिया गांधी और राहुल गांधी के नेतृत्व में चट्टान की तरह मजबूत है। 

इस अवसर पर पूर्व विधायक फल सिंह खेड़ी नरेंद्र सीड़ा, दलवीर नैन, बिंद्र भूंसला, सलिंद्र वाल्मीकि चीका, जोगिंद्र फौजी ईश्वर नैन हाकम सिंह सीड़ा, हवा सिंह, शेर सिंह, रणधीर शर्मा, बृजपाल, बलवान बलबेहड़ा, ओमपाल राणा, मनदीप स्यूंमाजरा आदि मौजूद रहे।

Rakhi Yadav