राजस्थान पुलिस पर लाठी डंडों से हमला, वर्दी फाड़ी

1/14/2019 11:40:39 AM

भिवानी (ब्यूरो): एक आरोपी को गिरफ्तार करने कुड़ल पहुंची राजस्थान पुलिस की टीम पर आरोपी के परिवार वालों ने लाठी डंडों से हमला कर दिया और पुलिस हिरासत से आरोपी को जबरदस्ती छुड़वा लिया। राजस्थान के थाना सदर दौसा के हैड कांस्टेबल राजेंद्र सिंह ने लोहारू थाने में इस मामले में शिकायत दी है।

शिकायत में राजेंद्र ने बताया कि वह, अनिल व महेशचंद के साथ थाना सदर दौसा में वांछित मुजरिम कृष्ण कुमार की तलाश में ढिगावा पहुंचे थे, जहां से थाना लोहारू की पी.सी.आर. गाड़ी में ए.एस.आई. दलबीर व चालक विनोद कुमार के साथ गांव कुड़ल पहुंचे थे। वहां पहुंचकर उन्होंने आरोपी कृष्ण कुमार को काबू किया था। जब वे मौके पर पुलिस कार्रवाई कर रहे थे तो आरोपी का भाई संदीप उनके साथ गाली-गलौच करने लगा और उसने जोर जोर से बोलकर अपने भाइयों व परिवार वालों को मौके पर बुला लिया। मौके पर आए व्यक्तियों के नाम सरपंच प्रतिनिधि ने बताए, जिनमें संदीप, नरेश, मातुराम, खेमचंद आदि करीब एक दर्जन लोग शामिल हैं।

उन्होंने पुलिस पार्टी के साथ लाठी डंडों से हमला कर दिया और उन पर ईंट पत्थर भी मारने लगे। वे लोग आरोपी पंडित उर्फ कृष्ण को जबरदस्ती छुड़वाकर ले गए। इस दौरान सिपाही विनोद कुमार की वर्दी व सरपंच प्रतिनिधि की कमीज फाड़ दी गई। शिकायतकत्र्ता ने बताया कि दोषी के परिवार वालों ने आपस में एक राय होकर उन पर हमला किया और दोषी को छुड़वा लिया। उन्होंने उनको जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस ने शिकायतकर्ता की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Deepak Paul