कोरोना के चलते इंटरनेशनल बार्डर शटडाउन, कहीं ये बॉयोलॉजिकल वार तो नहींं: अभिनेता रजत बेदी

3/16/2020 10:51:11 PM

चंडीगढ़(धरणी): बॉलीवुड के स्टार रजत बेदी का कहना है कि कोरोना से लोगों को डरने की नहीं सावधान रहने की जरुरत है। पिछले 13 वर्षों से कनाडा में परिवार सहित रह रहे रजत बेदी ने पंजाब केसरी से खास बातचीत में बताया कि कोरोना की मार से मुम्बई में जहां रिलीज की कागार पर खड़ी दर्जनों फिल्मों को मजबूरी वश लेट किया जा रहा हैं। बेदी ने कोरोना चीन में पनपने पर सावलिया निशान खड़े किए। उन्होंने कहा कि कभी-कभी लगता है कि ये कहीं बॉयोलॉजिकल वार तो नहीं है। पूरा विश्व को भयभीत करने वाली बीमारी कोरोना का फैलना अगर बायोलॉजिकल वार फियर का हिस्सा हुआ तो विश्व के कई देश इसका पता लगा लेंगे।

वहीं कनाडा में हाल ही में वीरवार को रिलीज हुई एक पंजाबी फिल्म का शुक्रवार को शट डाउन हो गया, क्योंकि भारत ही नहीं कनाडा में भी सिनेमाघर बंद कर दिए गए हैं। कनाडा में पंजाबी पिक्चरों का प्रचलन बहुत है। 

रजत बेदी का कहना है कि मुम्बई या भारत ही नहीं विश्व भर की फिल्म इंड्रस्टी सकते में है। प्रोड्यूसर्स करोड़ों रुपये एक फिल्म पर लगाते हैं, कोरोना से फिल्म इंड्रस्टी भी डरी हुई है, सावधानी में ही भलाई होती है। उन्होंने कहा कि इस कोरोना से भयभीत न हों ,सावधानी रखें ,अपनी सुरक्षा के मद्देनजर सरकार द्वारा कहे अनुसार चलें।

कौन हैं रजत बेदी
बॉलीवुड के सक्सेसफुल अभिनेता रजत बेदी की ने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। अभिनेता रजत बेदी बॉलीवुड की कई फिल्मों में लीड रोल में भी नजर आए हैं। लेकिन उनको पहचान बॉलीवुड में विलेन के रोल के लिए से मिली थी। कोई मिल गया में निभाया गया विलेन का किरदार बच्चों से लेकर बड़ों तक सभी को खूब पसंद आया था। अभिनेता रजत बेदी ने बॉलीवुड में एंट्री सन्न 1998 फिल्म ‘दो हजाए एक’ से की थी। इस के बाद अभिनेता रजत बेदी ने बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों जोड़ी न.1, कोई मिल गया और पार्टनर जैसी फिल्मों में काम किया है।

लेकिन उनका बॉलीवुड का सफऱ कुछ ज्यादा समय तक नहीं चल सका और उनको बॉलीवुड से अलविदा कहना पड़ा। अभिनेता रजत बेदी की बॉलीवुड में आखरी फिल्म ‘पार्टनर’ की थी। इस फिल्म के बाद अभिनेता रजत बेदी ने बॉलीवुड में एक भी फिल्म में काम नहीं किया है और बॉलीवुड को अलविदा कह दिया। 

हाल के दिनों में रजत कनाडा के वैन्कोवर में शिफ्ट हो गए हैं और एंटरटेनमेंट बिजनेस में अपनी नयी पारी की शुरुआत कर चुके हैं। बतौर डायरेक्शन शार्ट फिल्म्स बनाने में आजकल ये काफी दिलचस्पी ले रहे हैं। 

Shivam