सरकार से मिलीभगत कर हरियाणा में चंदा इकट्ठा करने आता है मलिक: दहिया (VIDEO)

12/23/2018 7:44:31 PM

गोहाना(सुनील): सोनीपत के गोहाना पहुंचे राष्ट्रीय किसान आरक्षण संघर्ष समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. राजेश दहिया ने जाट नेता यशपाल मलिक पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने यशपाल मलिक पर सरकार के साथ मिलीभगत का आरोप लगाया, उन्होंने कहा कि यशपाल मलिक हरियाणा में केवल चंदा इकट्ठा करने के लिए आता है और यहां के लोगों को ठग कर चला जाता है। दहिया ने कहा जाट नेता आने वाली 25 दिसंबर को बहादुरगढ़ की जाट धर्मशाला में बैठक बड़ा फैसला करेंगे। उन्होंने कहा कि आने वाली 24 फरवरी से प्रदेश में बड़ा आंदोलन सरकार के खिलाफ दोबारा छेड़ा जाएगा।



दहिया ने कहा कि यशपाल मलिक प्रदेश के लोगों को गुमराह करने का काम कर रहा है। मलिक भाजपा सरकार से मिला हुआ है और तय रणनीति के हिसाब से युवाओं को जेलों की तरफ धकेल रहा है। राजेश दहिया ने यशपाल मलिक को ठगपाल बताते हुए कहा अभी जंतर-मंतर पर मलिक ने कोई बड़ी घोषणा नहीं की। उनकी समिति द्वारा 25 दिसंबर को बहादुरगढ़ की जाट धर्मशाला में बैठक कर फैसला लिया जाएगा। उसके बाद प्रदेश भर में असहयोग आंदोलन चलाया जाएगा। जिसमें यशपाल मलिक की नीति को लोगों के सामने पहुंचाने का काम किया जाएगा।



समिति के प्रदेश अध्यक्ष मूलचंद दहिया ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा भाजपा सरकार उन्हें केवल बहकाने का काम कर रही है। सरकार ने आरक्षण देने की मांग को माना था और जेल में बंद बच्चों को छोडऩे के लिए भी सरकार राजी थी। लेकिन कोई भी मांग नहीं मानी गई है। 24 फरवरी से सरकार के खिलाफ भी आंदोल छेड़ा जाएगा। मूलचंद दहिया ने कहा कि केंद्र व प्रदेश में बनी भाजपा सरकार झूठी है। जाट अपना हक लेकर रहेंगे।

Shivam