अंबाला में बेहोशी की हालत में मिले पटियाला वासी जिम्नास्टिक कोच

5/28/2017 5:43:26 PM

अंबाला:पटियाला के रहने वाले जिम्नास्टिक कोच स्पोर्ट्स अथॉरटी ऑफ इंडिया राजिंदर पठानिया शुक्रवार रात 8 बजे दिल्ली से पटियाला टैक्सी से घर जाते समय अचानक लापता हो गए थे। बताया जा रहा है कि वे अंबाला के पास बेहोशी की हालत में मिल गए हैं। जानकारी के अनुसार कोच को कोल्‍ड ड्रिेंक में नशा मिलाकर पिला दिया गया था। इससे व‍ह बेहोश हो गए। इसके बाद आरोपियों ने उनके पास से कैश, सोने का कड़ा आैर मोबाइल आदि लूट लिया। इसके बाद बदमाशों ने उन्‍हें जीटी रोड पर कुरुक्षेत्र और अंबाला के बीच में त्योड़ा त्योड़ी गांव के पास फेंक दिया अौर फरार हो गए। राजिंदर को अंबाला लाया गया और अंबाला छावनी के स्टेडियम थाने में पुलिस ने उनका बयान दर्ज किया। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि अभी मामले की जांच की जा रही है।

उल्लेखनीय है कि राजेंद्र पठानिया पानीपत के बाबरपुर के पास से वह अचानक लापता हाे गए थे और पुलिस की तीन टीमें उनकी तलाश में जुटी हुई थीं। उनके छोटे भाई पंजाब के गुरदासपुर के बागवानी अधिकारी विपन पठानिया ने पुलिस को बताया था कि राजेंद्र शुक्रवार रात दिल्ली बाईपास से टैक्सी से पटियाला के लिए निकले थे। रात 8:30 बजे राजेंद्र ने पत्नी रीमा को कॉल कर बताया कि वह पानीपत टोल प्लाजा से निकल चुके हैं। इसके बाद से उनका मोबाइल फोन बंद हो गया। उसके बाद राजेंद्र का न तो मोबाइल फोन ऑन हुआ और न ही घर लौटे। उन्होंने कहा कि उनके भाई का अपहरण कर लिया गया है।

राजेंद्र पठानिया राष्ट्रीय खेल संस्थान (एनआइएस) पटियाला जिम्नास्टिक कोच है। उसकी पत्नी रीमा व बेटा और बेटी पटियाला में रहते हैं। छह महीने पहले राजेंद्र को नई दिल्ली जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में जिम्नास्टिक के चीफ कोच व ओलंपिक मिशन 2020 सेल के निदेशक नियुक्त किए गए थे। राजेंद्र की गिनती बेहतरीन कोचों में होती है। उनके द्वारा तराशे गए कई खिलाड़ी राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पदक जीत चुके हैं।