जैन का विपक्ष पर पलटवार, कहा- CM के विदेशी दौरे पर सवाल करने वाले अपने गिरेबान में झांके

5/11/2018 12:43:38 PM

झज्जर(प्रवीन धनखड़): मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार राजीव जैन ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल के विदेश दौरे पर सवाल खड़े करने वाले विपक्षी नेताअों पर पलटवार किया है। जैन ने कहा कि जो लोग आज मुख्यंमत्री के विदेशी दौरे पर सवाल खड़े कर रहे हैं वो पहले अपने गिरेबान में झांके। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा अपने दस साल के कार्यकाल में अनेक बार विदेश गए हैं, सवाल उठाने से पहले अपना हिसाब- किताब जनता के समक्ष रखे। गत दिवस राजीव जैन झज्जर में पत्रकारों से रूबरू होने आए थे। 

इस दौरान जैन ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए प्रतिपक्ष नेता अभय चौटाला के बयान पर ताजूब जताते हुए कहा कि जिन लोगों पर अपने कार्यकाल में नौकरी आवटंन में हुए भ्रष्टाचार के कारण जेलों में सजा ए आफता है वही लोग आज मौजूदा सरकार की भर्ती प्रणाली पर सवाल उठा रहे हैं। उन्होनें कहा कि आज यह बात प्रदेश का जन-जन जानता है कि मौजूदा सरकार के कार्यकाल में नौकरियों में पूरी तरह से पारदर्शिता बरती जा रही है। उन्होंने पिछले दिनों एचसीएच भर्ती का उदाहरण हरियाणा के इतिहास में पहली बार देखा जब बिना किसी भेदभाव के भर्ती हुई है। जिसमेें अपनी योग्यता के बलबूते पर प्रतिभाशाली उम्मीदवारों को ही मौका मिला है। 

अभय चौटाला द्वारा दिए गए बयान कि, सरकार अपने राजनीतिक फायदे के लिए पूर्व सीएम हुड्डा की गिरफ्तारी नहीं कर रही है, पर बोलते हुए जैन ने कहा कि मौजूदा सरकार इनेलो की तरह बदले की भावना से काम नहीं करती है। इस मामले में कानून अपना काम कर रहा है। सरकार अगर बदले की भावना से काम करती तो पहले ही दिन हुड्डा साहब की गिरफ्तारी हो जाती। वहीं उन्होने इनेलो व बसपा के गठबंधन पर बोलते हुए कहा कि जिन लोगों का अस्तित्व खत्म हो चुका है वही लोग आज गठबंधन करते नजर आ रहे हैं। इनेलो भी अपने अस्तित्व को बचाने के लिए गठबंधनों का सहारा ले रही है। 
 

Nisha Bhardwaj