अपनों के घेरे में घिरे बराला, सैनी ने मांगा इस्तीफा, सुब्रमण्यन स्वामी जाएंगे कोर्ट

8/7/2017 2:43:39 PM

चंडीगढ़:आई.ए.एस. अधिकारी की लड़की से छेड़छाड़ मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इस मामले में बराला के अपनी ही पार्टी के लोग उसके खिलाफ आवाज उठा रहे हैं, जहां कुरुक्षेत्र से सांसद राजकुमार सैनी ने कहा कि किसी का पीछा करना, हाथ मारकर गाड़ी रोकना या अपहरण की कोशिश करना एक गंभीर मामला है। उन्होंने कहा कि इस मामले को लेकर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि लड़की ने इस मामले में हिम्मत दिखाई है। वरना 90 फीसदी लड़कियां मामले को लेकर सामने नहीं आती। 

उन्होंने कहा कि बराला को इस्तीफा दे देना चाहिए। उन्होंने कहा कि केंद्रीय नेतृत्व इस पर क्या फैसला करेगा ये मुझे नहीं पता लेकिन यह मेरी राय है कि उन्होंने बिना किसी देरी के इस्तीफा दे देना चाहिए। उन्होंने कहा कि जैसे संस्कार परिवार से मिले होंगे, वो वैसा ही कर्म कर रहा है। बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओ पर ये एक प्रकार का धब्बा है।

बीजेपी नेता सुब्रमण्यन स्वामी ने भी इस मामले पर ट्वीट कहा कि चंडीगढ़ में आई.ए.एस. ऑफिसर की बेटी के साथ छेड़छाड़ के मामले में वह PIL दायर करेंगे। 
बता दें कि हरियाणा बीजेपी के अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला पर एक लड़की से छेड़छाड़ और अपहरण करने के प्रयास के आरोप लगे हैं। घटना के वक्त विकास बराला के साथ उसका दोस्त आशीष कुमार भी मौजूद था। पुलिस के मुताबिक दोनों युवक घटना के वक्त नशे में थे. ये घटना उस वक्त हुई जब पीड़ित युवती देर रात करीब 12.35 बजे सेक्टर 9 से पंचकुला की तरफ जा रही थी। आरोप है कि टाटा सफारी में मौजूद दो युवकों ने सेक्टर 26 के मार्केट एरिया से पीछा करना शुरू किया. लड़की ने आरोप लगाया कि आरोपियों ने कई उसकी कार को रोकने की कोशिश की और दूसरे किसी रास्ते पर जाने को मजबूर किया।