राजकुमार सैनी ने मांगे एक शहादत के बदले दस सिर

2/15/2019 5:35:22 PM

कैथल (जोगिंद्र कुंडू): जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सी.आर.पी.एफ. के काफिले पर आंतकी हमले के बाद सांसद राजकुमार सैनी ने कहा कि अगर पाकिस्तान या पाकिस्तान द्वारा पाले गए आंतकियों में दम है तो सामने आकर लड़ें, छुपकर वार करना कायरों का काम होता है। सांसद सैनी कैथल रैस्ट हाउस में कार्यकर्ताओं के साथ शहीद हुए सैनिकों के लिए 2 मिनट का मौन धारण कर उन्हें श्रद्धांजलि दी।



सांसद ने कहा कि पुलवामा हमले पर पूरा देश एवं सभी राजनीतिक दल एकजुट हैं और हमारी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं सेना के प्रमुख से अपील है कि हमारे सैनिकों की शहादत का हिसाब तुरंत चुकता करें। एक सैनिक की शहादत के बदले हमें पाकिस्तान के 10 सैनिकों या आंतकवादियों की मौत चाहिए, तभी हमारे 44 शहीदों को सच्ची श्रद्धांजलि होगी।

मेरे खिलाफ रचा जा रहा है षडय़ंत्र

सांसद राजकुमार सैनी ने कहा कि कई राजनीतिक दल मुझे बदनाम करने के लिए षडय़ंत्र रच रहे हैं, जिस प्रकार किसी सैलिब्रेटी की फोटो को किसी दूसरी अश्लील फोटो एवं वीडियो के साथ जोड़कर बदनाम किया जाता है, उसी प्रकार पूर्व चेयरमैन गोपाल शरण के नाम से वायरल हुई अश्लील वीडियो के नीचे मेरा नाम लिखकर वायरल किया जा रहा है, जो निंदनीय है।

सी.एम. ने दी गरीबों को गाली : सांसद

सांसद सैनी ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने लोसपा एवं बसपा गठबंधन को झूठे एवं मिलावटी लोगों का गठबंधन कहकर गरीब एवं पिछड़े तबके लोगों को सीधे-सीधे गाली दी है। सी.एम. का मिलावटी कहने का मतलब, क्यों गरीब अवैध औलद हैं? सी.एम. इस समय तो सत्ता के नशे में चूर हैं, लेकिन यही लोग भाजपा को 2019 में सबक सिखाएंगे।

Deepak Paul