पथराव के डर से हेलमेट पहनकर राजकुमार सैनी ने दिया भाषण, खट्टर की सभा पर भी कसा तंज

10/11/2020 3:34:54 PM

गोहाना(सुनील): राजकुमार सैनी बरोदा उपचुनाव में जोर-शोर से प्रचार कर रहे है । दलितों और पिछड़ों की आवाज उठाने के कारण वह अक्सर विरोधियों के निशाने पर रहते है। आज गोहाना पहुंचे राजकुमार सैनी को भाषण देते वक्त   हैल्मट पहन कर लोगों को सम्बोधित करना पड़ा। इस दौरान उन्होने कहा कि एक तरफ मुख्यमंत्री के प्रोग्राम के लिए पूरा गोहाना बन्द करके छावनी में तब्दील कर दिया गया, वहीं दूसरी तरफ गाँव खानपुर खुर्द हमे जनसभा करते समय धमकी दी जाती है कि अगर यहां भाषण दिया तो हम पथराव करेंगे।

 सैनी ने कहा कि जहां हेलमेट पहन कर भाषण देना पड़ता है, वहीं प्रत्यक्ष रूप से लोकतंत्र है ही नहीं। जब किसी समूह विशेष द्वारा दलित व पिछड़ों के हितैषी को बोलने नही दिया जा रहा। ऐसे ही कांग्रेस व भाजपा ने पिछड़ों व दलितों की आवाज दबाने का काम किया है।  

राजकुमार सैनी ने कहा सत्ता में रहने वाले एक बर्दाश्त नहीं कर रहे की कोई निचले तबके के लोग ऊपर उठाकर आगे बड़े । उन्होंने कहा कि  उनकी जन सभा में आने वाले लोगों को धमकाया जा रहा है। उनका कहना है की कोई अच्छा उमीदवार मिला तो ठीक नहीं तो वो खुद चुनाव लड़ेंगे ,कृषि कानून को लेकर भी राजकुमार सैनी ने कहा आज सरकार किसानो के नाम पर राजनीती कर रही है जबकि आज तक दलितों पिछडो का कुछ नहीं हुआ 

Isha