रोहतक में आज सांसद सैनी भरेंगे हुंकार

5/28/2017 7:42:29 AM

अम्बाला (रीटा):प्राय: सुर्खियों में रहने वाले कुरुक्षेत्र लोकसभा क्षेत्र के भाजपा सांसद राजकुमार सैनी आज एक बार फिर रोहतक की धरती से हुंकार भरेंगे। हालांकि इस बार वे ब्राह्मण समाज द्वारा आयोजित भगवान परशुराम जयंती समारोह में बतौर मुख्यातिथि शिरकत करेंगे। समारोह को लेकर ब्राह्मण समाज के साथ-साथ राष्ट्रीय लोकतंत्र सुरक्षा मंच के कार्यकर्ता भी पिछले कई दिनों से जी जान से जुटे हुए हैं। 

लोकतंत्र सुरक्षा मंच के प्रदेश संयोजक हनुमान वर्मा ने बताया कि महापुरुष, इष्टदेव सर्वसमाज के होते हैं और ब्राह्मण समाज ने इस कार्यक्रम में सांसद सैनी को बतौर मुख्य वक्ता आमंत्रित किया है। सांसद सैनी पिछड़े शोषित वर्गों के हकों की आवाज के साथ-साथ अब तक हकों से वंचित किए जा रहे सवर्ण जाति के लोगों की आवाज को भी उठा रहे हैं। समारोह की अध्यक्षता डॉ. अशोक दीक्षित करेंगे। प्रजापति हनुमान वर्मा ने बताया कि समारोह के लिए ओल्ड शूगर मिल ग्राऊंड में पंडाल लगाया गया है। समारोह में भारी भीड़ उमड़ी ने की उम्मीद है। 

101 किलो चांदी से तोला जाएगा सैनी को 
कार्यक्रम में सांसद राजकुमार सैनी को 101 किलोग्राम चांदी से तोला जाएगा व उन्हें 36 पगड़ियों से सम्मानित किया जाएगा। पिछले वर्ष आरक्षण को लेकर रोहतक में भी खूब बवाल मचा था, साड़ फूंक भी हुई थी उस समय भी सांसद सैनी यहां आना चाहते थे लेकिन उस समय प्रशासन ने उन्हें आने की इजाजत नहीं दी थी। हालांकि बाद में हालात सुधरने के बाद सांसद सैनी को रोहतक में जनसभा करने की स्वीकृति दे दी गई थी और उन्होंने रोहतक अनाजमंडी में एक सफ ल जनसभा कर अपना संदेश रोहतक वासियों तक पहुंचाया था। रविवार को सैनी का रोहतक में दूसरा कार्यक्रम है।