राजकुमार सैनी की कांग्रेस और भाजपा के ओबीसी नेताओं पर जातिसूचक टिप्पणी

6/23/2019 9:57:43 AM

कैथल (सुखविंद्र): लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी सुप्रीमो एवं पूर्व सांसद राजकुमार सैनी ने कहा कि देश की जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मुकाबले किसी दूसरे को प्रधानमंत्री पद के लायक नहीं समझा। पहले चुनावों में एमपी मिलकर पीएम को बनाते थे, लेकिन इस बार पीएम ने एमपी बनाए हैं। उन्होंने कहा कि उनका भाजपा में दोबारा जाने को लेकर अफवाहें फैली हुई हैं। लेकिन वह अब किसी भी कीमत पर भाजपा में शामिल नहीं होंगे।

दरअसल शनिवार को कार्यकत्र्ताओं की बैठक लेने से पहले कैथल मीडिया सैंटर में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि 24 मार्च 2015 को उन्होंने भेदभाव व गुंडागर्दी के खिलाफ संघर्ष शुरू किया था। जिसके चलते गुंडागर्दी फैलाने वालों को अपनी हैसियत का पता लग गया है। कांग्रेस ने हमेशा ही ओबीसी वर्ग के साथ भेदभाव किया है और आज भी इस समाज के साथ ठगी हो रही है। कांग्रेस और भाजपा में जो ओबीसी के नेता हैं वे पार्टियों के डूम बनकर रह गए हैं। समाज के हितों को छोडक़र अपनी पार्टियों का गुणगान करने में लगे हुए हैं।

उन्होंने भाजपा पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि भाजपा ने एक परिवार एक रोजगार का नारा दिया है और उसे अब पूरा करके दिखाए। अगर भाजपा ने ऐसा नहीं किया तो विधानसभा चुनावों में जनता सबक सिखाने का काम करेगी। पूर्व सी.एम. भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर बोलते हुए कहा कि वे जब सी.एम. बनने के लिए हरियाणा को जला सकते हैं तो अपनी राजनीति चमकाने के लिए दूसरी पार्टी में भी जा सकते हैं। वे हुड्डा के खिलाफ चुनाव जरूर लड़ते, लेकिन समय कम होने के कारण आवेदन नहीं कर पाए।

Naveen Dalal