छेड़छाड़ मामले को लेकर बराला पर सैनी का तंज- जैसी बेल होगी, वैसे ही फल आएंगे

8/13/2017 2:29:27 PM

फतेहाबाद(रमेश भट्ट):फतेहाबाद के रेस्ट हाउस में सांसद राजकुमार सैनी मीडिया से रू-ब-रू हुए, जहां उन्होंने चंडीगढ़ छेड़छाड़ मामले को लेकर सुभाष बराला पर तंज कसा। सैनी ने कहा कि प्रदेशाध्यक्ष के बेटे की हरकत की पृष्ठभूमि पारिवारिक है। उन्होंने बराला परिवार के पिछले कारनामों का हवाला देते हुए कहा कि जैसी बेल होगी उस पर वैसे ही फल आएंगे।

वहीं उन्होंने कहा कि देश में जनता द्वारा चुनी हुई लोकसभा से मांगों और समस्याओं के निदान से जुड़े बिल पास होकर राज्यसभा में जाते हैं अौर राज्यसभा के प्रतिनिधि न जाने किस एंगल से बिल को रोक देते हैं। सैनी ने कहा कि पिछले 50 साल से देश में ऐसी ही राजनीति सदनों में हो रही है। राज्यसभा में पहले राजघरानों के लोगों ने बैठकर देश को लूटा तो वहीं अब देश के अलग-अलग राज्यों में ताकतवर राजनीतिक पार्टियों के लोग राज्यसभा में बैठकर प्रजातंत्र की हत्या कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज राज्यसभा मौत की शैया पर लेटी है इसलिए प्रजातंत्र को बचाने और देश की आंतरिक सुरक्षा के लिए जरूरी है कि राज्यसभा को समाप्त कर देना चाहिए। 

सैनी ने कहा कि जिन लोगों को जनता ने चुन कर भेजा है उनकी सुनवाई नहीं की जाती। जनता उनका साथ देगी तो वह राज्यसभा के ड्रामे को खत्म करने का काम करेगें, जिसे अंग्रेजों के समय में शुरू किया गया था। जनता उनके साथ होगी तो वह दिल्ली में जाकर राज्यसभा की नोटकी को बंद कर देंगे।