सासंद सैनी का पूर्व सीएम पर तंज, कहा- एक दिन हुड्डा को जाना पड़ेगा जेल

5/31/2017 1:35:55 PM

गोहाना (सुनील जिंदल):कुरुक्षेत्र से बीजेपी पार्टी से सांसद राजकुमार सैनी आज गोहाना पहुंचें, वहां उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा पर निशाना साधते हुए कहा कि वे अपने शासनकाल के समय एक जाति की राजनीति किया करते थे। इसके साथ ही उन्होंने भाई-भतीजावाद की राजनीति को बढ़ावा देते हुए प्रॉपर्टी डीलिंग करने का काम किया है।

यह उसी का नतीजा है कि आज हुड्डा को पार्टी में अपनाने को तैयार नहीं है। कांग्रेस पार्टी 2 खेमों में बंटी हुई हैं। हुड्डा ने जैसा बीज बोया है वैसा काटना पड़ेगा और एक दिन जेल जाना पड़ेगा। राजकुमार सैनी गोहाना में एक कार्यकर्त्ता के यहां मौत के शोक व्यक्त करने पहुंचे थे। 

उन्होंने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो समय आने पर इस्तीफा भी दे देंगे। उन्होंने कहा कि 2 साल पहले भी बोल चुके हैं कि वे बीजेपी पार्टी के कार्यकर्ता हैं और पार्टी के जो मूल भाव है वो उनके साथ खड़े है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ कर उन्होंने कहा कि वे देश में ईमानदारी से काम कर रहे हैं। जाट आरक्षण पर भी उन्होंने कहा कि जिन-जिन की सरकार प्रदेश में रही आज वही लोग सकती का दुरुपयोग कर दूसरे के हको का हनन करने का प्रयास कर रहे हैं।