रजनी मर्डर मामला: पुलिस आरोपियों का ब्रेन मैपिंग टेस्ट करवाकर उगलवाएगी सच

2/12/2018 4:05:45 PM

पंचकूला(उमंग श्योराण): रजनी मर्डर मामले में पुलिस हत्यारोपियों से कुछ भी उगलवाने में नाकाम सबित हो रही है। हत्या के इतने दिन बीत जाने अौर हत्या आरोपियों को रिमांड पर लेने के बाद भी पुलिस उनसे सच नहीं निकाल पाई है। जिसके लिए आरोपी पति मनमोहन को आज अम्बाला जेल से पंचकूला कोर्ट लाया गया।

पिछली सुनवाई के दौरान कोर्ट ने आरोपी मनमोहन को न्यायिक हिरासत में भेजा था। पुलिस ने कोर्ट में पिछली सुनवाई के दौरान मनमोहन का लाई डिटेक्टर और ब्रेन मैपिंग करवाने की अपील की थी। जिस पर कोर्ट ने मनमोहन के लाई डिटेक्टर व ब्रेन मैपिंग टेस्ट करवाने के लिए सहमति दे दी है। वहीं, आगामी 14 फरवरी को कोर्ट इस मामले पर अपना फैसला सुनाएगा। 

हालांकि जांच में सामने आया कि मनमोहन ने अपनी पत्नी की हत्या का प्लान काफी समय से बना रखा था। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मनमोहन और मोनिका एक-दूसरे को काफी समय से जानते थे। करीब तीन साल पहले मनमोहन से मोनिका ने शादी भी कर ली थी। इसकी फोटो पुलिस ने प्राप्त की है। मनमोहन और मोनिका के बीच रजनी आ रही थी। इसी वजह से मनमोहन ने मोनिका और संदीप की मदद से रजनी को रास्ते से हटा दिया।