राज्य सभा सांसद जागड़ा का दावा, गुजरात चुनाव में भाजपा की पूर्ण बहुमत से बनेगी सरकार

12/1/2022 7:13:06 PM

गोहाना(सुनील): बीजेपी के राज्य सभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा ने गुजरात चुनाव में जीत का दावा करते हुए भाजपा को पूर्ण बहुमत पाकर वहां सरकार बनाएगी।उन्होंने राहुल गांधी की भारत जोड़ों यात्रा को लेकर कहा कि वह हिमाचल जाए या हरियाणा आए। आने-जाने से कोई प्रभाव नहीं पड़ने वाला है। क्योंकि लोग उन्हें गंभीरता से नहीं लेते है।   

जांगड़ा ने एक महीने के करीब चल रहे बॉन्ड पॉलिसी को लेकर भी एमबीबीएस स्टूडेंट्स पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार ने बॉन्ड पॉलिसी इसलिए बनाई गई कि सरकारी अस्पतालों में गरीबों के इलाज के लिए डॉक्टरों की कमी रहती है। उन्होंने कहा कि एमबीबीएस और दूसरे कोर्स करने के बाद लोग सरकारी अस्पताल में इलाज करने की बजाय खुद का हॉस्पीटल खोल लेते है। उन्होंने कहा कि कल सीएम ने भी मीटिंग कर स्पष्ट कर दिया है कि एमबीबीएस करने के बाद हरियाणा में पांच साल तक नौकरी करना होगा। कुछ लोग अभी तक राजनीतिक प्रेरणा से धरने पर बैठे है।

रामचंद्र जांगड़ा ने जिला परिषद और ब्लॉक समिति के रिजल्ट के बाद बीजेपी को झटका लगने के सवाल पर कहा कोई झटका नहीं लगा हैं सबसे ज्यादा बीजेपी समर्थित लोग ही जीत कर आए है। गोहाना में बीजेपी का उम्मीदवार ही चेयरमैन बनेगा। 

 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Editor

Ajay Kumar Sharma