Haryana Top 10: राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा आज गोहाना में करेंगे प्रेसवार्ता, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

12/29/2022 11:51:29 PM

डेस्क: राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा आज गोहाना के सरकारी विश्राम गृह में प्रेसवार्ता करेंगे। इस दौरान भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे। 

फरीदाबाद में 7 वर्षीय मासूम की रेप के बाद हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार 

फरीदाबाद में एक युवक ने सात साल की बच्ची के साथ रेप के बाद हत्या कर दी और शव को अरावली के जंगलों में फेंक दिया। पुलिस ने शिकायत के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर बच्ची के शव को बरामद किया है। उसे कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। 

KMP पर पिलर से टकराई तेज रफ्तार बस, यात्रियों में मची चीख-पुकार, आधा दर्जन लोग घायल 

केएमपी एक्सप्रेस-वे पर यात्रियों से भरी एक तेज रफ्तार बस पिलर से टकरा गई। हादसे के बाद बस में मौजूद सवारियों में चीख पुकार मच गई। दुर्घटना में करीब आधा दर्जन सवारियां घायल हुई हैं। घायलों को इलाज के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।  

करनाल: रात में अंगीठी जलाकर सोना पड़ा भारी, दम घुटने से दो बच्चों की दर्दनाक मौत 

सर्दी के मौसम में ठंड से बचने के लिए लोग आग का सहारा लेते है। इसके लिए हीटर,लकड़ी,अंगीठी से तपन लिया जाता है,लेकिन ये सुविधाएं लोगों के जीवन पर भारी पड़ जा रही है। ऐसा ही दिल दहाल देने वाली घटना करनाल से निकलकर सामने आई है,जहां दम घुटने से दो नाबालिग बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई।  

बहादुरगढ़ में चोरों ने एक शोरूम को बनाया निशाना, लाखों के लैपटाप लेकर हुए फरार 

शहर के सेक्टर 6 में बेखौफ चोरों ने कंप्यूटर के शोरूम को निशाना बनाकर लूट की। इस दौरान 35 लाख रुपए के 40 लैपटॉप लेकर फरार हो गए। यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस ने मामले की शिकायत पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुटी गई। 

अनिश्चितकालीन हुआ पटवारियों का 3 दिवसीय धरना, कंप्यूटरों ऑपरेटरों ने भी दिया समर्थन 

प्रदेश के कई जिलों में पटवारी व कानूनगो अपनी मांगों को लेकर पिछले तीन दिन से धरने पर बैठे हैं। गुरुवार को पटवारियों ने सांकेतिक धरने को अनिश्चितकालीन करने की घोषणा कर दी है। पटवारियों की मांग है कि सरकार उनका पे-ग्रेड बढ़ाए, लेकिन सरकार ने अभी तक उनकी सुध नहीं ली है। 

राहुल की T-shirt ने उड़ाई BJP की नींद, सत्ताधारी नेताओं को रास नहीं आ रही यात्रा की सफलता : दीपेंद्र हुड्डा  

भारत जोड़ो यात्रा में कड़ाके की ठंड के बावजूद आधी बाजू की टी-शर्ट में दिखाई देने वाले राहुल गांधी हर तरफ चर्चा का विषय बने हुए हैं। बीजेपी नेता भी यह पूछे बिना रह नहीं पाए कि राहुल कौन सी दवाई खाते हैं कि उन्हें ठंड नहीं लगती। इस पर राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि राहुल गांधी की आधी बाजू की टी शर्ट ने भाजपा को परेशान कर दिया है। बीजेपी नेताओं की नींद उड़ चुकी है। 

बहादुरगढ़ में नहीं थम रहा दम घुटने से मौत का सिलसिला, लकड़ियां जलाकर सोए एक और मजदूर की मौत 

शहर में दम घुटने से मौत का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा। रोहद गांव में भी एक व्यक्ति की दम घुटने से मौत का मामला सामने आया है। मृतक ने ठंड से बचने के लिए कमरे में लकड़ियां जलाई थी और उसके बाद सो गया था। बीती शाम उसका शव कमरे से बरामद हुआ है। 

सिरफिरे आशिक ने की थी आंगनबाड़ी वर्कर की हत्या, शादीशुदा महिला पर साथ रहने का बना रहा था दबाव 

मुरथल रोड पर बंद पड़े पीजी में एक महिला का शव मिलने के मामले में पुलिस ने हत्या की गुत्थी सुलझाते हुए एक युवक को गिरफ्तार किया है। मृतका की पहचान दिल्ली कैंप की रहने वाली लक्ष्मी रूप में हुई थी।  

गोहाना: चोरों ने मोबाइल की दुकान को बनाया निशाना, लाखों के समान व नकदी पर किया हाथ साफ 

शहर में चोरी की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही है। एक के बाद एक घटनाएं लगातार होती जा रही है। ऐसे में चोरों ने एक मोबाइल की दुकान को निशाना बनाकर लाखों का सामान व नकदी पर हाथ साफ किया है और मौके से फरार हो गए। 

खेल मंत्री पर छेड़छाड़ का आरोप, निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू ने मांगा संदीप सिंह का इस्तीफा 

महम से निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू ने ट्वीट कर कहा कि खेल मंत्री ह पर छेड़छाड और प्रताड़ित करने का आरोप लगा है। ऐसे में सरकार को तत्काल प्रभाव से संदीप सिंह का इस्तीफा ले लेना चाहिए। साथ ही मामले की जांच गहनता से जांच कर दोषी पाए जाने पर कठोर कार्रवाई करना चाहिए। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)    

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Editor

Ajay Kumar Sharma