पंचकूला पहुंचे नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद डीपी वत्स, परशुराम मंदिर में टेका माथा

3/15/2018 6:11:29 PM

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी): हरियाणा से नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद लेफ्टिनेंट जनरल डीपी वत्स निर्वाचित होने के पश्चात पंचकुला के सेक्टर 12 ए स्थित भगवान परशुराम भवन पहुंचे। इस अवसर पर उन्होंने मंदिर में माथा टेक कर प्रभु की आशीष ली। इस दौरान बातचीत करते हुए उन्होंने बताया कि इस बधाई का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पार्टी अध्यक्ष अमित शाह, मुख्यमंत्री हरियाणा मनोहर लाल , हरियाणा प्रभारी अनिल जैन , प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला व सभी कार्यकर्ताओं को देते हैं। यूपी और बिहार उप चुनाव भाजपा की हार पर बोलते हुए कहाकि देश में लोक तंत्र  है और लोकतंत्र में ऐसा होता रहता है और चुनाव में लोगो की अपनी स्वतंत्रता है।  

राज्य सभा में भाजपा की बहुमत हो गई है और इससे राज्य सभा में बिल पास करने में कोई दिक्क्त नहीं आएगी और सबका साथ -सबका विकास होगा। इससे विकास की गति तेज होगी। वहीं आर्मी के मुद्दों को राज्यसभा में उठाया जाएगा क्योंकि हरियाणा का हर 10वां व्यक्ति फौज में है। 

हमारा मुख्य उदेश्य जातिय सद्भाव पैदा करना है। खाप पंचायतों का आधुनिकरण  किया जिससे उन पर लगे कई मुकदमे हटे हैं, कन्या भ्रूण हत्या व अन्य कुरीतियों को दूर करने के लिये खाप पंचायते कदम उठाएं  ताकि समाज कोशाफ खा जा सके। युवाओ से अपीनल करता हूं कि वे जीवन मे संस्कार को ग्रहण करके देश, समाज के लिए जीवन जीने की प्रेरणा प्राप्त करें।