चारों दिशाओं में Congress पार्टी के CM...कांग्रेस की गुटबाजी पर राज्यसभा सांसद कृष्ण पंवार ने कसा तंज

2/5/2024 11:04:20 AM

करनाल : 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां काफी तेज हो चुकी है, बीजेपी करनाल लोकसभा सहित प्रदेश की सभी 10 की 10 सीटों पर चुनाव जीतने में जुट गई है। करनाल में भी कर्ण कमल कार्यालय में रविवार को बीजेपी की बैठक हुई। इस बैठक में बीजेपी सांसद संजय भटिया, राज्यसभा सांसद कृष्ण पंवार समेत विधायक और सोनीपत करनाल कुरुक्षेत्र के प्रभारी मौजूद रहे। लोकसभा चुनाव की क्लस्टर बैठक में यह सभी नेता पहुंचे थे।

सांसद कृष्ण लाल पंवार ने कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना 

वहीं राज्यसभा सांसद कृष्ण लाल पंवार ने भी कांग्रेस पर जमकर निशाना साधते हुए कहा जिस प्रकार राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा निकाली थी। यह भारत जोड़ो यात्रा नहीं यह कांग्रेस जोड़ो यात्रा थी। उन्होंने कहा कि तीन प्रदेशों में भी जिस तरह से विधानसभा चुनाव में बीजेपी को बड़ी जीत मिली है और मुख्यमंत्री के बारे में भी किसी को कोई अनुमान नहीं था कि कौन मुख्यमंत्री बनेगा। बीजेपी पार्टी में जो संगठन तय कर देता है, वह फाइनल होता है। दूसरी ओर कांग्रेस पार्टी प्रदेश में आज तक अपना संगठन नहीं खड़ा कर पाई, जिस तरह से चार दिशाएं अलग-अलग है। इस तरह से कांग्रेस पार्टी के चारों दिशाओं में अलग-अलग मुख्यमंत्री है। कांग्रेस पार्टी की आपसी गुटबाजी खत्म नहीं होती। 

बता दें कि चुनाव नजदीक है ऐसे में राजनीतिक बयान बाजी भी इस समय प्रदेश और देश में देखने को मिल रही है फिलहाल आने वाले समय में ही पता चल सकेगा कि आखिर इस तरह की बयानबाजी और एक दूसरे पर जिस तरह से नेता निशाना साध रहे हैं किस पार्टी को कितना फायदा होगा।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana