राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने साधा राहुल गांधी पर निशाना, बोले - देश में दंगे करवाने के लिए के लिए कांग्रेस जिम्मेदार है

punjabkesari.in Tuesday, Mar 14, 2023 - 09:04 PM (IST)

सोनीपत (सन्नी मलिक) : राहुल गांधी द्वारा लंदन में जिस तरह से बयान दिया उसके बाद भारतीय जनता पार्टी के आला नेता लगातार कांग्रेस पर हमलावर होते हुए नजर आ रहे हैं। आज लोकसभा के बजट सत्र में भी हंगामा देखने को मिला तो भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा सांसद राज्यवर्धन राठौड़ ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। सोनीपत राजीव गांधी एजुकेशन सिटी में स्थित एक निजी यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह में पहुंचे राज्यवर्धन राठौड़ ने राहुल गांधी के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि राहुल गांधी विदेश में जाकर देश की छवि को खराब कर रहे हैं। देश के प्रधानमंत्री की कब्र खोदने वाली बातें की जा रही हैं और कहते हैं कि बोलने की आजादी नहीं है। उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि देश में दंगे करवाने के लिए और लोगों का सफाया करने के लिए कांग्रेस जिम्मेदार है।

लोकसभा सांसद व पूर्व खेल मंत्री राज्यवर्धन राठौर ने मीडिया से बातचीत करते हुए राहुल गांधी द्वारा लंदन में दिए गए बयान पर कांग्रेस को जमकर घेरा। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी विदेश में जाकर देश की छवि को खराब कर रहे हैं। देश के वर्तमान प्रधानमंत्री के लिए कब्र खोदने वाली बातें की जा रही है और कह रहे हैं कि देश में बोलने की आजादी नहीं है। राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा कि कांग्रेस ने एक परिवार को फायदा पहुंचाने के लिए वह हथकंडे अपनाए हैं जो कोई सोच भी नहीं सकता। कांग्रेस ने देश में दंगे करवाए लोगों का सफाया करावाया, छवि बनाना बड़ी मुश्किल की बात है, जबकि छवि बिगाड़ना आसान काम है। अगर देश की छवि विदेशों में अच्छी बनेगी तो उसका फायदा हर युवा को होगा, हर नागरिक को होगा। राहुल गांधी की लोकसभा में 50% हाजिरी है जहां पर बोलने की आजादी है। वहां पर राहुल गांधी नहीं बोलते हैं।

मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी पर उन्होंने कहा कि भारत में मल्टी पार्टी सिस्टम है। अलग-अलग राज्यों में अलग-अलग पार्टियां सत्ता में है। अगर कोई पार्टी चेहरा और कुछ दिखाएं और काम और कुछ करे तो वह गलत बात है। अगर इन्होंने शराब घोटाले में कुछ गड़बड़ किया है तो जांच एजेंसियों और कोर्ट को जवाब देना होगा। कांग्रेस और विपक्षी दलों द्वारा जांच एजेंसियों सवालों पर राठौड़ ने कहा कि वह कांग्रेस सदस्यों पर सवाल उठा रही है जो कि देश के सेनाध्यक्ष को बलि का गुंडा बताया करती थी। देश के अंदर आपातकाल लगाया करती थी देश के अंदर दंगे करवाए गए थे। पंजाब के अंदर हिंसा इन्होंने शुरू करवाई, देश में आतंकवाद कांग्रेस ने शुरू करवाया और देश पर राज करने के लिए इन्होंने समाज और देश को तोड़ने का काम किया। कुश्ती विवाद पर बोलते हुए राज्यवर्धन राठौड़ ने कहा कि भारत सरकार ने इस पूरे मामले में कमेटी बना रखी है, जांच की जा रही है और जांच के बाद ही दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा। वहीं उन्होंने राजस्थान सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि इस चुनाव में राजस्थान की जनता कांग्रेस को हर हाल में जवाब देगी। राजस्थान सरकार देश के शहीदों के साथ जो कर रही है उसको देख कर लग रहा है कि कांग्रेस ने कभी भी देश के शहीदों का सम्मान नहीं किया। देश की वीरांगनाओं को सड़कों पर घसीटा जा रहा है। कांग्रेस बेरोजगारी और अन्य मामलों को लेकर राजस्थान की जनता के साथ झूठे वायदे कर रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Recommended News

Related News

static