CRSU की भाषण प्रतियोगिता में राकेश और प्रियंका रहे अव्वल

punjabkesari.in Friday, Oct 25, 2024 - 03:59 PM (IST)

जींद (अमनदीप पिलानिया) : सीआरएसयू के जनसंचार विभाग में 'लोकतंत्र में मीडिया की भूमिका' विषय पर BA जनसंचार विभाग के प्रथम और द्वितीय वर्ष के विद्यार्थियों के लिए भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। सभी विद्यार्थियों ने प्रस्तुत विषय 'लोकतंत्र में मीडिया की भूमिका' के अनेक बिंदुओं पर आकड़ो सहित अपनी बात रखी। विद्यार्थियों ने मीडिया को लोकतंत्र का चौथा स्तंभ कहे जाने पर विस्तार से व्याख्यान दिया।

विभाग के अध्यक्ष एवं डीन अकेडमिक अफेयर प्रो.डॉ.एस के सिंहा ने बताया कि इस तरह की भाषण प्रतियोगिताओं से विद्यार्थियों में आत्मविश्वास, ऊर्जा व प्रभावी संचार कौशल का विकास होगा। विभाग के इंचार्ज सहायक प्रोफेसर डॉ. बलराम बिंद ने बताया कि ऐसी प्रतियोगिताए विद्यार्थियों के हर तरह के विकास के लिए विभाग में समय समय पर होती रहती हैं जिनसे विद्यार्थियों को बहुत कुछ सीखने को मिलता है
प्रतियोगिता में सबसे अच्छी प्रस्तुत देने वाले दो विद्यार्थियों राकेश और प्रियंका को सर्वश्रेष्ठ वक्त के तौर पर स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया सहायक प्रोफेसर डॉ. प्रदीप कुमार के नेतृत्व में प्रतियोगिता संपन्न हुई। इस दौरान विभाग के शिक्षक सत्यव्रत, पूनम और सभी विद्यार्थी भी मौजूद रहे।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

static