रेसलिंग कार्यक्रम में कलाकारों ने दी दमदार प्रस्तुति तो वहीं गुस्से में दिखीं राखी सावंत(VIDEO)

11/17/2018 12:06:17 PM

करनाल (केसी आर्या): करनाल में बीती शाम द ग्रेट खली की मौजूदगी में सीडब्लूई रेसलिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, जिसे देखने के लिए भारी संख्या में लोग आए। 

इसमें रेसलर के साथ कलाकारों ने भी अपनी प्रस्तुति दी। CWE द्वारा आयोजित रेसलिंग मैच में विदेशी रेसलरों की फाइटिंग हुई, जिसमें विदेशी महिला भी शामिल रही। 

साथ ही, हरियाणा की मशहूर सिंगर व डांसर सपना चौधरी के आते ही लोगों का हुजूम और ज्यादा बढ़ गया। सपना ने अपनी प्रस्तुति देकर लोगों का काफी मनोरंजन किया। इसके साथ-साथ अभिनेत्री राखी सावंत, बिग बॉस की एक्स कंटेंस्टेंट रह चुकी अर्शी खान और पंजाबी सिंगर खान साहब ने भी अपनी प्रस्तुति दी। 

मीडिया से बातचीत में खली ने भारी संख्या में पहुंचकर खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाने के लिए लोगों का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि आगे भी मैं ऐसे मैच पूरे हिंदुस्तान में करवाऊंगा।

बता दें कि पंचकूला और अंबाला के बाद करनाल में शुक्रवार बीती शाम रेसलिंग मैच हुआ और अब आखिरी मैच पंजाब के नंगल में होगा।

वहीं, कैमरे में रेसलर रेबल के खिलाफ अपना गुस्सा दिखाते हुए राखी सांवत ने कहा कि आज मैं उसे नहीं छोडूंगी। उसने मुझे मारा था, अब मैं उसको मारूंगी। लेकिन पता नही ऐसा क्या हुआ कि आखिर में उनका मैच नही हो पाया और राखी का यह सपना अधूरा रह गया। 

मीडिया से बातचीत में हरियाणवी कलाकार सपना चौधरी ने भी लोगों का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि आज मुझे बहुत ज्यादा ख़ुशी हो रही है। मुझे लोगों का बहुत प्यार मिला है।  

वहीं, बिहार में अपने शो में हुई भगदड़ पर सपना ने कहा कि वहां पर किसी को कुछ नहीं हुआ, किसी की मौत नहीं हुई है। यह सब सिर्फ अफवाहें हैं।   

 
 
  

Rakhi Yadav