बीजेपी की हुंकार रैली से कहीं बड़ी होगी हुड्डा की रथ यात्रा : कर्ण दलाल

2/20/2018 12:48:51 PM

चंडीगढ़(धरणी): कांग्रेस के विधायक कर्ण दलाल ने कहा कि जन क्रांती की शुरुअात 25 फरवरी को होडल से अारंभ होगी। जिसमें पार्टी अपना दम दिखाएगी। वहीं बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि सरकार ने अपनी हुंकार रैली में अरबो रुपए खर्च कर दिए। जिसका कोई हिसाब लेने वाला नहीं है। जनता के अरबो रुपए फिजूल में खर्चे किए गए। वहीं अब कांग्रेस अमित शाह की रैली से कई गुना बडी रैली निकालेगी। इस भ्रष्टाचार में लिप्त सरकार की पोल पलवल में रैली के दौरान खोल दी जाएगी।  कर्ण दलाल चंडीगढ़ में प्रेस वार्ता को संबोधित कर रहे थे। 

उन्होंने कहा कि शाह की इस रैली में अर्द्ध सैनिक बलों की 150 कंपनियां बुलाई गई थी। इसके अतिरिक्त सरकार की लोगों को जैकेट, हेलमेट का लालच देकर बुलाने की कोशिश भी नाकाम रही। रैली के लिए मंगवाई गई कुर्सियां धूल फांक रही थी,जिससे साफ पता चला कि भाजपा के कार्यों से जनता कितनी दुखी है। उन कुर्सियों पर भीड़ दिखाने के लिए अर्द्ध सैनिक बल की सेना को बैठाना पड़ा। कांग्रेस की तरफ से जो रथ यात्रा निकाली गई उसके मुख्यातिथि भूपेंद्र हुड्डा होंगे। इसके अलावा अशोक तंवर साइकिल यात्रा की तैयारियों में बिजी है और हमारी तरफ से रथ यात्रा की तैयारियां पूरे जोर शोर से की जा रही है। इस रैली में तंवर को न्योता दिया गया है जा नहीं इस बात की जानकारी भूपेंद्र हुड्डा को ही है।

दलाल ने कहा विपक्षी हुड्डा के भविष्य को खराब करने के लिए सीबीअाई का सहारा ले रही है। ये सभी कार्य वे हो रही बोखलाहट की वजह से कर रही है। उन्हें मालूम है कि हुड्डा बीजपी को धूल चट्टा सकतें हैं। दलाल ने हुड्डा के पैर में लगी चौट पर कहा कि विपक्षियों की नजरें इतनी खराब है कि हुड्डा जी को गिरने से चौट लग गई। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने मोटरसाइकिल बांटे लेकिन फिर भी भीड़ जूटा नहीं सके। खाली कुर्सियां धूल फांकती नजर अाई। शाह की हुंकार रैली से कई गुना अधिक भीड़ जन क्रांती की रैली जिले पलवल में देखने को मिलेगी।