विधानसभा चुनाव लड़ने को लेकर रामबिलास शर्मा का बड़ा बयान, कही ये बात

punjabkesari.in Friday, Jul 19, 2024 - 06:41 PM (IST)

चरखी दादरी(पुनीत): भाजपा नेता व पूर्व मंत्री रामबिलास शर्मा राज्यभा में जाने को तैयार हैं। उन्होंने मीडिया द्वारा पूछे सवाल का जवाब देते हुए कहा कि पार्टी हाईकमान अगर राज्यभा में भेजेंगे तो तैयार हैं और विधानसभा चुनाव लड़ने का आदेश मिला तो वे चुनाव लड़ेंगे। पार्टी हाईकमान तय करेगा किसको राज्यसभा में भेजा जाएगा। इतना जरूर है कि वे पार्टी के पुराने कार्यकर्ता हैं और पार्टी में प्रदेशाध्यक्ष रहते हरियाणा में भाजपा की सरकार बनाई है।

दरअसल पूर्व मंत्री रामबिलास शर्मा शुक्रवार को गांव चरखी के एससीआर स्कूल में हिंदुस्तान स्काउट्स एंड गाइड्स द्वारा आयोजित राज्य स्तरीय रैली में पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि स्काउट्स में ग्रेड लेने वाले प्रतिभागियों को सरकारी नौकरियों में विशेष छूट मिलती है। रामबिलास शर्मा ने कार्यक्रम के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि हरियाणा भाजपा का प्रदेशाध्यक्ष या कोई बड़ा पद मिलने पर कोई शिकवा नहीं है। मनोहर लाल का हरियाणा सीएम को लेकर नाम आया तो हाईकमान के आदेश पर उनके नाम का प्रस्ताव किया। नवनियुक्ति प्रदेशाध्यक्ष बडोली छोटा भाई समान है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस विधायक राव दान सिंह पर ईडी की कार्रवाई राजनीतिक द्वेष भावना नहीं है। राव दान सिंह पर 2022 का दर्ज मुकदमा को लेकर ईडी द्वारा कार्रवाई की गई है। कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि हरियाणा कांग्रेस के नेताओं में प्राण नहीं और ना ही संगठन में जान है। कांग्रेस में हुड्‌डा बापू एंड संन्स ने लाल परिवारों को खत्म करने का प्रयास किया वहीं भाजपा उनको संभालकर सम्मान दिया है। यहीं कारण है कि हरियाणा के तीनों लालों की विरासत भाजपा के पास, विपक्ष सिर्फ नाम का ही बचा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static