हाथरस घटना पर रामचंद्र जांगड़ा का अजीब बयान, बोले- घटनाएं घट जाती है लेकिन...

10/4/2020 7:12:04 PM

रोहतक (दीपक): हाथरस में यूपी सरकार की चारों तरफ हुई किरकिरी को देखते हुए डैमेज कंट्रोल करने में भाजपा के नेता जुटे हुए हैं। यूपी में इतना कुछ होने के बाद भी भाजपा नेता घटना पर सरकार द्वारा त्वरित कार्यवाही की बात कर सरकार की डींगें हांक रहे है। भाजपा के राज्यसभा सांसद रामचन्द्र जांगड़ा ने अजीब सा बयान देते हुए कहा है कि घटनाएं होती रहती हैं, लेकिन हाथरस की घटना में यूपी सरकार ने जो तुरन्त कार्यवाही की है, उसमें योगी सरकार का कोई सानी नहीं है। 

भाजपा के नेताओं को लगता है की हाथरस की घटना के बाद जो योगी सरकार ने त्वरित कार्यवाही की इसका अनुसरण सभी राज्यों के मुख्यमंत्री को करना चाहिए। उनके अनुसार घटनाएं होती रहती हैं, लेकिन जो कार्यवाही योगी सरकार ने की है उसका कोई सानी नहीं है। दरअसल आज रोहतक में भाजपा के राज्यसभा सांसद रामचन्द्र जांगड़ा पहुंचे थे, उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए अजीब सा बयान दे डाला। 

राज्यसभा सांसद रामचन्द्र जांगड़ा के अनुसार हाथरस जैसी घटनाएं होती रहती है, लेकिन घटनाओं के बाद योगी सरकार ने जो त्वरित कार्यवाही की उससे सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों को सीख लेनी चाहिए। यूपी के हाथरस में इतना सबकुछ हो गया ओर यूपी सरकार की चारों तरफ किरकिरी होने के बाद इससे तो यही लगता है कि भाजपा नेता डैमेज कंट्रोल में जुटे हुए हैं।

वहीं दूसरी ओर पंजाब व हरियाणा में राहुल गांधी की यात्रा को लेकर भी राज्यसभा सांसद ने टिप्पणी करते हुए कहा कि राहुल गांधी चाहे प्रदर्शन करें या यात्रा हमें कोई फर्क नहीं पड़ता। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में सबको अपनी बात रखने का अधिकार है। जांगड़ा ने कहा कि कृषि अध्यादेश से किसानों को केवल फायदा है नुकसान नहीं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोग केवल विरोध करने में जुटे हुए हैं, जबकि किसानों को फायदा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Related News

Recommended News

static