राम रहीम के चाहने वालों ने किया डाक विभाग के नाक में दम, हजारों लोग भेज रहे राखियां(VIDEO)

8/25/2018 10:13:48 PM

सिरसा(सतनाम): साध्वी यौन शोषण मामले में 20 साल की सजा काट रहे डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सुनारिया जेल में बंद है,राम रहीम को उसके जन्मदिवस पर डेरा श्रद्धालुओं ने डाक के माध्यम से कार्ड भेजे थे तो अब रक्षा बंधन के अवसर पर अब उसके समर्थक राखियां भेज रहे हैं। सिरसा के मुख्य डाक घर में इन दिनों राम रहीम के समर्थको की भीड़ लगी हुई है,रोजाना सैकड़ों की संख्या में राम रहीम को स्पीड पोस्ट के जरिये रखिये भेजी जा रही है। 



डाक घर में पहुंचे राम रहीम के समर्थको का कहना है कि हमारे लिए हमारे गुरु सर्वप्रिय है, हम हमारे गुरु को राखियां भेज रहे हैं। हमारे गुरूजी के जेल जाने से हमारी आस्था कम नहीं हुई है। समर्थकों का कहना है कि इससे पहले हमने बाबा के जन्मदिवस पर उन्हें बधाई सन्देश भेजे थे और अब रक्षा बंधन के त्यौहार हम राखियां भेज रहे हैं।



मुख्य डाक घर के अधिकारियों का कहना है कि पहले डेरा समर्थक 15 अगस्त को यहां पर ग्रीटिंग कार्ड भेजने आये थे। अब रक्षा बंधन के पर्व पर रखिये भेजने आ रहे हैं। सुबह से ही डाक घर में भीड़ लग जाती है, रोज़ाना सैकड़ों लोग स्पीड पोस्ट के जरिये राखियां भेजते हैं।



कमल कुमार ने बताया की हमारे पास परसो 900 स्पीड पोस्ट आये थे,जिसमे अधिकतर राम रहीम के नाम से थे, यहां पर लोगों की लम्बी कतारें लगी हुई है। सरकार को रेवेनुए तो मिल रहा है लेकिन कर्मचारियों की कमी के चलते हमें दिक्कत हो रही है।

आज के ही दिन डेरा प्रेमियों की हिंसा की चपेट में आया था सिरसा का मिल्क प्लांट, बिजली घर

बाबा राम रहीम को सजा के बाद भड़की हिंसा को एक साल हुए पूरे, आज भी ताजे हैं जख्म

विदेश में भी सम्पत्ति, डेरा प्रमुख की बेटी को समन जारी

 

Shivam